अजय देवगन ने शुरू किया मिशन धारावी, 700 परिवारों की कर रहे हैं मदद

अजय देवगन (Ajay Devgn) धारावी की मदद के लिए आगे हैं. इस समय मुंबई का धारावी COVID-19 का मुख्य केंद्र बना हुआ है.

अजय देवगन ने शुरू किया मिशन धारावी, 700 परिवारों की कर रहे हैं मदद

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शुरू किया 'मिशन धारावी (Mission Dharavi)'

खास बातें

  • कोरोना से बुरी तरह प्रभावित है धारावी
  • अजय देवगन मदद को आए आगे
  • लोगों से डोनेट करने की अपील भी की
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के इस संकट में जरूरतमंद लोगों की जमकर मदद कर रहे हैं. सोनू सूद जहां मुंबई में प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचा रहे हैं तो वहीं अजय देवगन (Ajay Devgn) धारावी की मदद के लिए आगे हैं. इस समय मुंबई का धारावी COVID-19 का मुख्य केंद्र बना हुआ है. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट कर बताया है कि वह धारावी की मदद कर रहे हैं और, अन्य लोगों से भी धारावी की मदद के लिए आगे आने की अपील की है. 

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने धारावी में कोरोना वायरस महामारी को लेकर ट्वीट किया है, 'धारावी कोविड-19 महामारी का मुख्य केंद्र बन चुका है. एमसीजीएम (MCGM) के सपोर्ट से कई लोग और एनजीओ यहां काम कर रहे हैं और जरूरतमंद लोगों तक राशन और हाइजीन किट्स मुहैया करा रहे हैं. हम लोग भी एडीएफएफ (ADFF) के जरिये 700 परिवारों की मदद कर रहे हैं. आप लोगों से भी डोनेट करने की अपील करते हैं...'

बता दें कि मुंबई कोरोना वायरस की मार से सबसे बुरी तरह से प्रभावित है, और धारावी में भी लगातार कोरोना पीड़ितों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. इसी को देखते हुए विभिन्न एनजीओ और बॉलीवुड एक्टर मदद के लिए आगे आ रहे हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अब धारावी के लोगों की मदद के लिए आह्वान कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com