NDTV Khabar

अजय देवगन ने काजोल के साथ फिल्म करने पर कहा, हम दोनों को कास्ट करना आसान नहीं है...

अजय देवगन की 'रेड' रिलीज हो गई है. 'रेड' में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर के रोल में हैं. उनका रोल काफी इंटेंस है. उन्होंने काजोल के साथ काम करने पर यह बात कही है.

203 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन ने काजोल के साथ फिल्म करने पर कहा,  हम दोनों को कास्ट करना आसान नहीं है...

अजय देवगन और काजोल

खास बातें

  1. आज रिलीज हुई है 'रेड'
  2. अजय देवगन हैं लीड में
  3. राजकुमार गुप्ता हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली: अजय देवगन की 'रेड' फिल्म आ रिलीज हो गई है. 'रेड' में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनका रोल काफी इंटेंस है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब अजय देवगन से उनकी पत्नी काजोल के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि काजोल के साथ काम करने के लिए अच्छी पटकथा की जरूरत होगी. अजय और काजोल ने इससे पहले 'इश्क', 'राजू चाचा', 'प्यार तो होना ही था' और 'यू मी और हम' जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. हालांकि शादी के बाद की दोनों फिल्मों 'राजू चाचा' और 'यू मी और हम' दोनों की जोड़ी को पसंद नहीं किया गया और फिल्में फ्लॉप रही थीं. 

Baaghi 2 में हुई मोहिनी की वापसी, EK Do Teen के टीजर में Jacqueline Fernandez का बिंदास अंदाज

अजय देवगन ने आईएएनएस को बताया, "यह निर्भर करता है. जब भी हमें अच्छी स्क्रिप्ट  मिलेगी. हम दोनों को एक फिल्म में कास्ट करना आसान नहीं है. इसके लिए अच्छी पटकथा की जरूरत होगी." अजय ने काजोल के साथ 1999 में शादी की थी, दोनों के दो बच्चे नयासा (15) और बेटा युग (8) हैं.

Video: 'बादशाहो' के कलाकारों से ख़ास मुलाकात 



VIDEO: पंजाबी गाने पर दुल्हन का SWAG, जबरदस्त हैं डांस की दीवानगी

टिप्पणियां
अजय ने काम और निजी जिंदगी के बीच संतुलन के बारे में कहा, "मैं अपने काम और परिवार को बहुत अच्छी तरह से संतुलित रखता हूं. मैं बच्चों के साथ बहुत समय बिताता हूं. कभी-कभी ऐसा होता है कि आप काम में फंस जाते हैं लेकिन ज्यादातर समय मैं देखता हूं कि मैं बच्चों को समय दे सकूं. मैं अपनी बेटी नयासा के साथ समय बिताने के लिए सिंगापुर जा रहा हूं और यहां भी मैं आठ घंटे से ज्यादा काम नहीं करता हूं और रविवार को छुट्टी लेता हूं." 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement