NDTV Khabar

'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' पर आया अजय देवगन के ऑन-स्क्रीन बेटे का कमेंट, बोले- काजोल आपने तो रुला दिया...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' पर उनके ऑनस्क्रीन बेटे वत्सल सेठ (Vatsal Seth) ने कमेंट किया है, जिसमें उन्होंने काजोल (Kajol) को लेकर भी बात कही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' पर आया अजय देवगन के ऑन-स्क्रीन बेटे का कमेंट, बोले- काजोल आपने तो रुला दिया...

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) पर आया वत्सल सेठ का कमेंट

खास बातें

  1. अजय देवगन की फिल्म को लेकर उनके ऑनस्क्रीन बेटे ने किया कमेंट
  2. वत्सल सेठ ने काजोल के किरदार पर भी दिया रिएक्शन
  3. वत्सल सेठ का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने पांच दिनों में ही 90 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. अजय देवगन की फिल्म को समीक्षकों ने भी खूब सराहा है, लेकिन हाल ही में 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' पर अजय देवगन के ऑनस्क्रीन बेटे वत्सल सेठ (Vatsal Seth) ने ट्वीट किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. वत्सल सेठ ने अपने ट्वीट में काजोल (Kajol) के किरदार पर भी रिएक्शन दिया है. वत्सल सेठ के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं, साथ ही लोगों ने भी इसपर जमकर रिएक्शन दिया है. बता दें कि वत्सल सेठ ने टारजन: द वंडर कार में अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाया था. 

सारा अली खान और इबाहिम अली खान की फोटो हुई वायरल, पूल में यूं चिल करते नजर आए भाई-बहन


वत्सल सेठ (Vatsal Seth) ने 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) पर ट्वीट करते हुए लिखा, "तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर, डायरेक्शन से लेकर एडिटिंग, कॉस्ट्यूम्स, वीएफएक्स और आर्ट, हर मुकाबले में बेस्ट है. अजय देवगन का किरदार बहुत जबरदस्त है और काजोल (Kajol) आपने तो रुला ही दिया. जरूर देखें तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर." बता दें कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल स्टारर इस फिल्म को समीक्षकों से भी 4 स्टार मिले हैं. खास बात यह है कि बीते दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स-फ्री कर दिया था. 

CAA के खिलाफ वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- अब बोलो एंटी नेशनल...

टिप्पणियां

अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' 10 जनवरी को रिलीज हुई है और फिल्म ने तीन दिन के अंदर लगभग 61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.  'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी हैं.  'तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर' का बजट लगभग 150 करोड़ रुपये बताया जाता है और फिल्म 3डी में भी बनी है.   
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में फिर छिड़ी जंग, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ को मारा धक्का तो एक्टर ने खोया आपा- देखें Video

Advertisement