NDTV Khabar

अजय देवगन को पसंद नहीं है किसी का दखल, बोले- 'मैं जो भी करता हूं अपनी शर्तों पर करता हूं...'

दर्शकों को अपनी भूमिकाओं से बांधे रखने, हास्य किरदार निभाते हुए उन्हें हंसाने और भावनात्मक भूमिका से रुलाने वाले अभिनेता अजय देवगन बॉलीवुड में अपने अब तक के करियर से संतुष्ट हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन को पसंद नहीं है किसी का दखल, बोले- 'मैं जो भी करता हूं अपनी शर्तों पर करता हूं...'

अजय देवगन

खास बातें

  1. 16 मार्च को होगी रिलीज
  2. इलियाना डीक्रूज है हीरोइन
  3. इनकम टैक्स ऑफिसर है पर फिल्म
नई दिल्ली: दर्शकों को अपनी भूमिकाओं से बांधे रखने, हास्य किरदार निभाते हुए उन्हें हंसाने और भावनात्मक भूमिका से रुलाने वाले अभिनेता अजय देवगन बॉलीवुड में अपने अब तक के करियर से संतुष्ट हैं. उनका कहना है कि उन्होंने अपनी शर्तो पर काम किया है. अजय ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "मैं जो कुछ भी करता हूं अपनी शर्तों पर करता हूं और यही मैं चाहता हूं." 'फूल और कांटे' फिल्म से शुरुआत करने वाले अक्षय की फिल्मों में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा देखने को मिलता है. फिल्म 'दिलवाले', 'हम दिल दे चुके सनम', 'कंपनी', 'ओंकारा' और 'युवा' के साथ-साथ 'गोलमाल' और 'सिंघम' में उनके अभिनय को काफी सराहा गया.

Video: जब कपिल शर्मा ने लगाया फोन तो अजय देवगन बोले- आपकी कॉल प्रतीक्षा में है...

किसी भी क्षेत्र में खुद को साबित करने के लिए व्यवहारिक होगा जरूरी है: अजय देवगन



अजय देवगन बातों-बातों में बता गए Raid का ये राज, सामने आया इलियाना के कैरेक्टर का भी सच

उनकी अगली फिल्म 'रेड' मनी लॉन्ड्रिंग पर आधारित है. कई शैलियों में काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "हर काम मुश्किल है. लोगों को हंसाना और वो आपके लिए महसूस करें, ये थोड़ा मुश्किल है, इसलिए यह कोई आसान बात नहीं है. एक अभिनेता होने के नाते आप शैली के बारे में कभी नहीं सोचते."

अजय देवगन के घर में भी पड़ चुकी है Raid, एक इंटरव्यू में किया खुलासा

टिप्पणियां
'रेड' में अजय उत्तर प्रदेश के एक आयकर अधिकारी की भूमिका में हैं.  1990 में उनके खुद के घर में रेड पड़ चुकी है. वहीं अभिनेता को विश्वास है कि यह फिल्म लोगों को आयकर विभाग में काम करने वाले लोगों के बारे में जानने में मदद करेगी.  उन्होंने कहा, "वे बहुत चुप होते हैं और उनके बारे में कोई नहीं जानता. इस तरह के अधिकारी अपनी नौकरी करते रहते हैं और हम अन्य लोगों के बारे में बात करते हैं और वो लोग प्रसिद्ध हो जाते हैं." उन्होंने कहा कि दर्शकों को छापा मारने से पहले और इसके दौरान क्या होता है, इसके बारे में पता चलेगा. राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित 'रेड' 16 मार्च को रिलीज होगी. इसमें इलियाना डीक्रूज भी नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement