NDTV Khabar

नुसरत फतेह अली खान की दीवानगी में डूबे अजय देवगन, अब इस गाने में भी आएंगे नजर

अजय देवगन सूफी गायक नुसरत फतेह अली खान की दीवानगी में डूबे नजर आते हैं. वे अपनी फिल्मों में उनके गानों का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नुसरत फतेह अली खान की दीवानगी में डूबे अजय देवगन, अब इस गाने में भी आएंगे नजर

'रेड' में अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज

खास बातें

  1. अजय देवगन बने हैं इनकम टैक्स ऑफिसर
  2. 16 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
  3. इलियाना डीक्रूज हैं उनकी हीरोइन
नई दिल्ली:

अजय देवगन सूफी गायक नुसरत फतेह अली खान की दीवानगी में डूबे नजर आते हैं. अपनी पिछली फिल्म ‘बादशाहो’ में नुसरत फतेह अली खान के गाने‘रश्के कमर’ का इस्तेमाल किया गया था. हाल ही में अजय देवगन की अगली फिल्म ‘रेड’ के सॉन्ग ‘सानू एक पल चैन’ को रिलीज किया गया था. इस गानें में भी अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज नजर आई थीं. लेकिन अब ‘रेड’ फिल्म में ही नुसरत फतेह अली खान के एक और गाने ‘नित खैर मंगा’ का इस्तेमाल भी किया गया है.

Priya Prakash Varrier के नैनों से अब लुंगी भी हुए बोल्ड, दी ऐसी स्माइल वीडियो हुआ वायरल


होली के मौके पर GST जोड़कर मांगा दहेज, तो वीडियो हुआ जबरदस्त ढंग से Viral

इस गाने को रिक्रिएट किया गया है और इस काम को लिरिसिस्ट मनोज मुंतासिर ने रीक्रिएट किया है और नुसरत फतेह अली खान के भतीजे राहत फतेह अली खान ने गाया है. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने कहा है, “इस गाने को अजय देवगन पर फिल्माया गया है, वे फिल्म में इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं. इलियाना फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. इस गाने में दोनों की लवलाइफ नजर आएगी.”

Box Office: 9 मार्च को होगी तीन देवियों की टक्कर, रहेगा एक्शन, कॉमेडी और इरॉटिक थ्रिलर का मसाला

टिप्पणियां

राज कुमार गुप्ता निर्देशित 'रेड' एक ऐसे इनकम टैक्स ऑफिसर पर आधारित है, जिसका अब तक 49 बार ट्रांसफर हो चुका है. वह बेखौफ है और किसी भी मंत्री या बिजनेसमैन के घर छापा मारने से बिल्कुल नहीं डरता. फिल्म 16 मार्च को रिलीज होगी.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement