सोनू सूद कर रहे प्रवासी श्रमिकों की मदद तो अजय देवगन ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन

सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Sonu Sood) ने ट्वीट किया है और इस पर सोनू सूद ने रिप्लाई भी किया है.

सोनू सूद कर रहे प्रवासी श्रमिकों की मदद तो अजय देवगन ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन

सोनू सूद को लेकर अजय देवगन ने कही यह बात

खास बातें

  • सोनू सूद कर रहे हैं मदद
  • प्रवासी श्रमिकों को पहुंचा रहे घर
  • अजय देवगन का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) संकट के इस समय में प्रवासी श्रमिकों के मसीहा के तौर पर उभरकर सामने आए हैं. सोनू सूद लगातार प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है. अब सोनू सूद (Sonu Sood) को लेकर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Sonu Sood) ने ट्वीट किया है और उनके इस काम की तारीफ की है. सोनू सूद ने भी अजय देवगन (Ajay Devgn) के ट्वीट पर रिप्लाई किया है.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोनू सूद (Sonu Sood) के काम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था, 'आप प्रवासी श्रमिकों को सुरक्षित उनके घर वापस भेजने जैसा संवेदनशाली काम कर रहे हो, वह काबिलेतारीफ है. ईश्वर आपको खूब ताकत बख्शे.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अजय देवगन (Ajay Devgn) के इस ट्वीट पर सोनू सूद (Sonu Sood) ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'शुक्रिया भाई. आप लोगों के शब्दों से मुझे और ताकत मिलेगी और मुझे दूसरे लोगों को उनके परिजनों तक पहुंचाने के लिए उत्साह मिलेगा. ढेर सारा प्यार.' बता दें कि सोनू सूद लगातार प्रवासी श्रमिकों की मदद कर रहे हैं, और उन्हें उनके घर पहुंचाने की भरपूर कोशिशों में लगे हैं.