Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीचर्स डे पर अजय देवगन ने शेयर की पिता के साथ बचपन की फोटो, कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में टीचर्स डे के मौके पर अपने गुरु की तस्वीर शेयर की है.

टीचर्स डे पर अजय देवगन ने शेयर की पिता के साथ बचपन की फोटो, कही यह बात

टीचर्स डे के मौके पर एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शेयर की तस्वीर

खास बातें

  • टीचर्स डे के मौके पर अजय देवगन ने पोस्ट की तस्वीर
  • मिलवाया अपने गुरु से
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

टीचर्स डे (Teachers Day) का दिन हर गुरु और शिष्य के लिए खास होता है. यह ऐसा दिन है, जब विद्यार्थी अपने शिक्षक को खुश करने के लिए हर संभव प्रयास करता है, इसके साथ ही वह हर तरह से गुरु की महिमा को बयान करने की कोशिश करता है. लेकिन हमारे जिंदगी में हमारे सबसे पहले गुरु हमारे माता-पिता होते हैं, जो जीवन भर हमें कुछ न कुछ सिखाते हैं. इस बात को खुद अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए साबित की है. दरअसल, अजय देवगन (Ajay Devgn) ने टीचर्स डे (Teachers Day) के मौके पर अपने बचपन की एक फोटो साझा की है, जिसमें वह अपने पिता वीरू देवगन के साथ नजर आ रहे हैं. 

इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया को कहा 'नो', जानिए क्या है वजह...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने इस फोटो को साझा करते हुए बताया कि उनके सबसे बड़े गुरु उनके पिता हैं. फोटो को पोस्ट करते हुए अजय देवगन ने लिखा, 'मेरे पिता, मेरे गुरु. इन्होंने मुझे जिंदगी के सबसे बहुमूल्य पाठ पढ़ाए हैं.' बता दें कि इसी साल मई में अजय देवगन के पिता और बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन का कार्डिएक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था. उनके निधन से देवगन परिवार के साथ ही बॉलीवुड के कई कलाकार भी काफी दुखी थे. 

'छिछोरे' फिल्म के लिए इस एक्टर ने पी 200 पैकेट सिगरेट, इंटरव्यू में बताई वजह

इन सबसे अलग अजय देवगन (Ajay Devgn) हाल ही में अपनी नई शानदार कार को लेकर सुर्खियों में थे. दरअसल, अजय देवगन  (Ajay Devgn) ने हाल ही में नई लग्जरी कार रोल्स रॉयस कलिनन खरीदी है, जिसकी कुल कीमत 6.90 करोड़ रुपये है. इसके अलावा अजय देवगन जल्द ही फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आने वाले हैं. अजय देवगन की इस फिल्म का कुल बजट 150 करोड़ रुपये है, जो अजय देवगन के करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन ओम राउत के साथ पहली बार काम करते नजर आएंगे. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...