NDTV Khabar

अजय देवगन ने शेयर किया सैफ अली खान का पोस्टर, बोले- गलती की माफी नहीं, सिर्फ सजा मिलती है...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ट्विटर एकाउंट से सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा कि गलती की कोई माफी नहीं मिलती, बल्कि सजा मिलती है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन ने शेयर किया सैफ अली खान का पोस्टर, बोले- गलती की माफी नहीं, सिर्फ सजा मिलती है...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शेयर की सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फोटो

खास बातें

  1. अजय देवगन ने शेयर की सैफ अली खान की फोटो
  2. सोशल मीडिया पर एक्टर ने कहा कि गलती की कोई माफी नहीं होती
  3. अजय देवगन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जल्द ही फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) में साथ नजर आने वाले हैं. वैसे तो दर्शकों को अजय देवगन की इस फिल्म का काफी इंतजार है और खास बात तो यह है कि इसमें सैफ अली खान और अजय देवगन एक-दूसरे के सामने नजर आएंगे. लेकिन हाल ही में अजय देवगन ने अपने ट्विटर एकाउंट से सैफ अली खान की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा कि गलती की कोई माफी नहीं मिलती, बल्कि सजा मिलती है. अजय देवगन का सैफ अली खान को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

कपिल शर्मा के को-स्टार ने अरशद वारसी से पूछा ऐसा सवाल, सिर नीचे झुकाकर बैठ गए एक्टर- Video हुआ वायरल



दरअसल, 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) से जुड़ा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें एक्टर एक योद्धा के अंदाज में बैठे हुए हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए ही अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, "उदयभान के दरबार में गलती की माफी नहीं, सिर्फ सजा मिलती है." पोस्टर में सैफ अली खान का अंदाज देखने लायक है, इसमें उनके चेहरे पर गुस्सा और हाथ में तलवार बिल्कुल एक योद्धा की तरह लग रही है. सैफ अली खान का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इससे पहले अजय देवगन के पोस्टर ने भी खूब धमाल मचाया था, साथ ही बहुत तारीफें भी बटोरी थीं. 

तहसीन पूनावाला से इस शख्स ने पूछा ऐसा सवाल, बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने दे डाली पीएम नरेंद्र मोदी की मिसाल

टिप्पणियां

बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) में उनके साथ सैफ अली खान, नेहा शर्मा और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और अजय देवगन की पत्नी काजोल भी फिल्म में गेस्ट अपियरेंस के तौर पर नजर आएंगी. अजय देवगन की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. ओम राउत के निर्देशन में तैयार हुई इस फिल्म को खुद अजय देवगन और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement