अजय देवगन ने बर्थडे पर शेयर किया खास Video, लॉकडाउन में बाहर जाने वालों का हुआ ऐसा हाल

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने जन्मदिन के मौके पर यह वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

अजय देवगन ने बर्थडे पर शेयर किया खास Video, लॉकडाउन में बाहर जाने वालों का हुआ ऐसा हाल

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अजय देवगन ने बर्थडे पर शेयर किया खास वीडियो
  • लॉकडाउन में बाहर जाने वालों की जमकर हुई पिटाई
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसी को देखते हुए बीते दिनों पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन लगाया था. हालांकि, इस बीच कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें लोग लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. तमाम बॉलीवुड सितारे इस संबंध में वीडियो बनाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. अब अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर राजकुमार (Raaj Kumar) की फिल्म का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के माध्यम से अजय देवगन लोगों को लॉकडाउन का पालन करने की सलाह दे रहे हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने वीडियो ट्वीट कर लिखा: "असली लीजेंड की तरफ से खास सलाह है. ध्यान दें." अजय देवगन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को मनोरंजन के उद्देश्य से डब किया गया है. इस वीडियो में राजकुमार (Raaj Kumar) नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. अजय देवगन हाल ही में 'तान्हाजी' में नजर आए थे. जल्द ही वो एस एस राजामौली के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म 'आर आर आर' (RRR) में नजर आएंगे. इसके अलावा तो वह फिल्म सूर्यवंशी में भी नजर आने वाले हैं. 

बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले बढ़कर गुरुवार को 1,965 हो गए और वहीं इससे अब तक 50 लोगों की जान जा चुकी है. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में कोरोना वायरस से अभी 1,764 लोग संक्रमित हैं. जबकि 150 लोग वे हैं, जिन्हें या तो इलाज के बाद छुट्टी मिल चुकी है या दूसरे देश जा चुके हैं. पिछले 24 घंटे में 328 नए मामले (कल के दोपहर के आंकड़े के आधार पर) सामने आए हैं. वहीं, पिछले 24 घंटे में 12 लोगों की मौत हुई है. मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी किए आकंड़ों के अनुसार देश में कोरोना वायरस के नौ नए मामले सामने आए, जिनमें से चार महाराष्ट्र, तीन मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश तथा पंजाब से एक-एक मामला आया. देश में वायरस से अधिक महाराष्ट्र में 13 लोगों की जान गई.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com