इस साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक होगी अजय देवगन की ‘सिंघम-3’

अजय देवगन की हिट सीरीज ‘सिंघम-3’ इस बार तमिल फिल्म का रीमेक नहीं होगी बल्कि इस साउथ इंडियन फिल्म से इसका प्लॉट होगा

इस साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक होगी अजय देवगन की ‘सिंघम-3’

अजय देवगन

खास बातें

  • रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन रही है हिट
  • अजय देवगन के साथ जमती है रोहित की ट्यूनिंग
  • सिंघम सीरीज में दिखता है जबरदस्त एक्शन
नई दिल्ली:

अजय देवगन और रोहित शेट्टी गोलमाल अगेन को मिली कामयाबी से पूर जोश में हैं. रोहित शेट्टी ने जहां गोलमाल-5 का इशारा कर दिया है, वहीं उन्होंने ‘सिंघम-3’ के लिए भी काम शुरू कर दिया है. अजय देवगन के साथ सिंघम उनकी हिट सीरीज है. सिंघम सीरीज की पहली फिल्म 2011 में आई थी और दूसरी फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ 2014 में आई थी. दोनों ही फिल्में अपने एक्शन और सीटीमार डायलॉग की वजह से सुपरहिट रही थीं. अभी तक सिंघम तमिल सुपरस्टार सूर्या की फिल्मों पर आधारित थी. लेकिन ‘सिंघम-3’ मलयालम फिल्म ‘एक्शन हीरो बीजू (2016)’ पर आधारित होगी.
 

यह भी पढ़ें : 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'गोलमाल अगेन', दूसरे हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर छाई

ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन 26 अक्टूबर को ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी थी. उनके इस ट्वीट पर रोहित शेट्टी के ऑफिस ने इस खबर की पुष्टि कर दी थी.
 
यह भी पढ़ें : तो इस वजह से अजय देवगन के साथ फिल्में करने के लिए हमेशा राजी रहती हैं तब्बू...

उन्होंने बताया था कि मलयालम फिल्म के रीमेक राइट्स खरीद लिए गए हैं. फिल्म में निवीन पॉली हीरो थे. यह भी एक पुलिस अधिकारी की कहानी है. लेकिन फिल्म की फाइनल स्क्रिप्ट अभी तक लॉक नहीं की है. यानी फिल्म की स्क्रिप्ट के ऊपर काम किया जाना बाकी है.
 
‘सिंघम-3’ से जुड़ी आधिकारिक घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी. कड़क और ईमानदार पुलिस अधिकारी सिंघम अपने एक्शन और डायलॉग्स की वजह से हिट कैरेक्टर है. फिल्म के दोनों पार्ट ने जबरदस्त कामयाबी हासिल की है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com