Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' को मिला अजय देवगन का समर्थन तो Video शेयर कर बोले- शाहरुख खान ने...

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) ने अपनी फिल्म 'कामयाब' (Kaamyaab) की रिलीज से पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आ रहे हैं.

संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' को मिला अजय देवगन का समर्थन तो Video शेयर कर बोले- शाहरुख खान ने...

संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की फिल्म को मिला अजय देवगन (Ajay Devgn) का साथ

खास बातें

  • संजय मिश्रा की 'कामयाब' को मिला अजय देवगन का समर्थन
  • संजय मिश्रा ने शेयर किया अजय देवगन के साथ वीडियो
  • वीडियो पोस्ट करते हुए संजय मिश्रा ने किया शाहरुख खान जिक्र
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कामयाब' (Kaamyaab) की तैयारी में लगे हुए हैं. संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों से भी खूब प्यार मिला है. संजय मिश्रा ने अपनी फिल्म 'कामयाब' की रिलीज से पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अजय देवगन उनसे कहते नजर आ रहे हैं कि मैंने तो अपनी जिंदगी में केवल 100 रोल ही निभाए हैं और इन्होंने एक फिल्म में ही 499 रोल निभा लिए. लेकिन 500वां रोल हम साथ में करेंगे. 

ahashivratri 2020: "जय भोले बोली" महाशिवरात्री के खास मौके पर सुनें शिव भक्ति में लीन भोजपुरी गीत

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने वीडियो में एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) से पूछा कि इतने सारे कैरेक्टर आपने एक ही फिल्म में कैसे प्ले कर लिये तो उन्होंने जवाब दिया, "दिल से किया है बस...आपका नाम लेता था और कूद जाता था." इसके बाद संजय मिश्रा ने अपनी फिल्म का प्रसिद्ध डायलॉग भी बोला. उन्होंने कहा, "एंजॉइंग लाइफ, और ऑप्शन ही क्या है..." इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय मिश्रा ने लिखा, "इसे कहते हैं एक बड़ा परिवार, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) प्रस्तुत कर रहे हैं, अजय देवगन समर्थन दे रहे हैं और दर्शकों, कामयाब के ट्रेलर को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद. पिक्चर अभी बाकी है, आप सबके प्यार और साथ का इंतजार है."

सारा अली खान के गोवा लुक ने खींचा सबका ध्यान, Photos में अलग अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

बता दें कि संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की फिल्म 'कामयाब' (Kaamyaab) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली के बैनर तले तैयार की गई है. इस फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है. संजय मिश्रा और दीपक डोभरियाल स्टारर यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म में संजय मिश्रा 499 किरदार निभाते नजर आएंगे.

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...