अक्षय कुमार ने शेयर किया अजय देवगन की फिल्म का पोस्टर, बोले- मैंने तुम्हारे ग्राफ को लगातार...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल से अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि मैंने हमेशा से आपके ग्राफ को...

अक्षय कुमार ने शेयर किया अजय देवगन की फिल्म का पोस्टर, बोले- मैंने तुम्हारे ग्राफ को लगातार...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर किया अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म का पोस्टर

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने शेयर किया अजय देवगन की फिल्म का पोस्टर
  • पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने कहा कि मैंने तुम्हारे ग्राफ को...
  • अक्षय कुमार का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) जल्द ही फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग' (Tanhaji: The Unsung Warrior) वॉरियर में नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड में रहते हुए ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म होगी. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें अजय देवगन एक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं. उनके इस पोस्टर की तारीफ शाहरुख खान से लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने की. हाल ही में 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' के पोस्टर को बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसे पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने अजय देवगन के लिए लिखा कि मैंने हमेशा से आपके ग्राफ को ऊपर जाते हुए और मजबूत होते हुए देखा है. अजय देवगन के लिए आया अक्षय कुमार का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

रामजन्म भूमि पर फैसले के दिन शत्रुघ्न सिन्हा से मिले थे हार्दिक पटेल, एक्टर ने ट्वीट कर कहा- क्या पक रहा है...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) का शानदार पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "हमने 30 साल पहले इस इंडस्ट्री में साथ में सफर शुरू  किया था. और मैंने आपके ग्राफ को केवल ऊपर जाते हुए और इसे और मजबूत होते हुए देखा है. और जैसा कि आप तान्हाजी द अनसंग वॉरियर के जरिए बॉलीवुड में सेंचुरी लगाने जा रहे हो. मैं आपके लिए कुछ नहीं केवल ढेर सारा प्यार और अच्छे भविष्य की कामना करता हूं. मेरे दोस्त अजय देवगन (Ajay Devgn) हमेशा ऐसे ही चमकते रहो." अक्षय कुमार का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

कपिल शर्मा पर फिदा हुई यह एक्ट्रेस तो कॉमेडी किंग ने बाकी कलाकारों को दिखाया बाहर का रास्ता

बता दें, अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) में उनके साथ सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. बॉलीवुड के दोनों जबरदस्त एक्टर की ये अपकमिंग फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में काजोल, नेहा शर्मा और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...