अजय देवगन और अमिताभ बच्चन फिर साथ आएंगे नजर , फिल्म का नाम Mayday

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं.

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन फिर साथ आएंगे नजर , फिल्म का नाम Mayday

अजय देवगन (Ajay Devgan) और अमिताभ बच्चन फिर साथ आएंगे नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अजय देवगन (Ajay Devgan) एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा- बिग न्यूज जल्द ही थ्रिलर ड्रामा फिल्म MayDay  में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन साथ नजर आएंगे. आपको बता दें कि अजय देवगन और अमिताभ बच्चन पहले भी साथ में कई सुपरहिट और शानदार फिल्म कर चुके हैं जिसमें से मेजर साब', 'खाकी', 'सत्याग्रह' और 'हम किसी से कम नहीं'. और अब इस फिल्म MayDay में 7 साल बाद दोनों साथ में नजर आएंगे. 

फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर फैसला ले लिया गया है बाकी कलाकारों का सेलेक्शन करना बाकी है. फिल्म का शेड्यूल दिसंबर में शुरू होगा. "अजय फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभा रहे हैं.यह फिल्म अजय देवगन द्वारा निर्मित और निर्देशित होगा साथ ही फिल्म को लेकर तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में इस बात जानकारी दी है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होगी.

अजय देवगन (Ajay Devgan) और अमिताभ बच्चन ने इससे पहले आग, सत्याग्रह, खाकी, तीन पत्ती और मेजर साब जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. अजय देवगन ने अपने निर्देशन की शुरुआत 2008 में आई फिल्म यू मी और हम से की थी. जिसमें उनकी पत्नी काजोल के साथ उनकी सातवीं फिल्म थी. एक निर्देशक के रूप में अजय देवगन ने 2016 की फिल्म शिवाय भी शामिल है.दोनों फिल्में अजय देवगन द्वारा लिखित और निर्मित भी थीं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अजय को आखिरी बार तान्हाजी में देखा गया था. वहीं अजय देवगन, छलांग, द बिग बुल और त्रिभंगा फिल्मों का निर्माण कर रहे हैं, जिसमें काजोल भी हैं. वहीं सूर्यवंशी, RRR और मैदान में दिखाई देंगे. अमिताभ बच्चन को आखिरी बार गुलाबो सीताबो में देखा गया था और फिलहाल 'कौन बनेगा करोड़पति 12' टीवी शो को होस्ट कर रहे हैं. और उनकी आने वाली फिल्म चेहरे, ब्रह्मास्त्र और झुंड जैसी फिल्में शामिल हैं.