'गोलमाल' के बाद अब 'टोटल धमाल' करेंगे अजय देवगन, वो भी बिना हीरोइन के...

'धमाल' सीरीज की पहली दोनोंं फिल्मों में संजय दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई थी, मगर इस बार उनकी जगह अजय देवगन की फिल्म में एंट्री हुई है.

'गोलमाल' के बाद अब 'टोटल धमाल' करेंगे अजय देवगन, वो भी बिना हीरोइन के...

अजय देवगन की हालिया रिलीज फिल्म 'गोलमाल अगेन' 200 करोड़ रु. का बिजनेस कर चुकी है.

खास बातें

  • 'टोटल धमाल' में संजय दत्त की जगह अजय देवगन की एंट्री!
  • फिल्म में बिना हीरोइन के नजर आएंगे अजय देवगन
  • अहम रोल में दिखेंगे अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित
नई दिल्ली:

80 और 90 के दशक की अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की मशहूर जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर साथ आने वाली है. इनकी ये जोड़ी निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में जमेगी. यह फिल्म 'धमाल' सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, जिसमें अनिल और माधुरी के अलावा अजय देवगन मुख्य भूमिका निभा सकते हैं. इन दिनों 'गोलमाल अगेन' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे अजय देगवन को जल्द ही फैन्स एक और कॉमेडी फिल्म में देख पाएंगे.

पढ़ें: ‘परिंदा’ के इनके हॉट सीन ने मचा दिया था तहलका, फिर परदे पर लौट रही है ये जोड़ी

'धमाल' सीरीज की पहली दोनोंं फिल्मों में संजय दत्त ने मुख्य भूमिका निभाई थी, मगर इस बार उनकी जगह अजय देवगन की फिल्म में एंट्री हुई है. सूत्रों के अनुसार, संजय दत्त की ही तरह अजय देवगन फिल्म में बिना किसी हीरोइन के होंगे यानी अजय देवगन की कोई भी लव-इंट्रेस्ट नहीं होगीं. इससे पहले अजय देवगन बिना हीरोइन के फिल्म 'राजनीति' में नजर आए थे.

पढ़ें: तो इस वजह से अजय देवगन के साथ फिल्में करने के लिए हमेशा राजी रहती हैं तब्बू...

फिल्म 'टोटल धमाल' पिछली दोनों फिल्मों की तरह कॉमेडी फिल्म होगी और बताया जा रहा है कि ये फिल्म 2018 की दीवाली पर रिलीज हो सकती है, और अगर ऐसा हुआ तो 'टोटल धमाल' को बॉक्स आफिस पर कड़ी टक्कर मिलेगी. जी हां, आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' भी अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी.

VIDEO: अभिनेता अजय देवगन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com