महान फुटबॉलर चुन्नी गोस्वामी का 82 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, अजय देवगन ने Tweet कर दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के 'सिंघम' यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) ने चुन्नी गोस्वामी (Chuni Goswami) के निधन पर ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

महान फुटबॉलर चुन्नी गोस्वामी का 82 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, अजय देवगन ने Tweet कर दी श्रद्धांजलि

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने चुन्नी गोस्वामी (Chuni Goswami) के निधन पर किया ट्वीट

खास बातें

  • अजय देवगन ने चुन्नी गोस्वामी के निधन पर किया ट्वीट
  • महान फुटबॉलर का 82 वर्ष की उम्र में हुआ निधन
  • चुन्नी गोस्वामी के निधन को लेकर अजय देवगन का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

एशियाई खेल 1962 की स्वर्ण पदक विजेता टीम के कप्तान रहे भारत के महान पूर्व फुटबालर सुबीमल 'चुन्नी' गोस्वामी (Chuni Goswami) का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उन्होंने 82 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. चुन्नी गोस्वामी के निधन पर बॉलीवुड के 'सिंघम' यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. अजय देवगन ने ट्वीट कर बताया कि मैदान की शूटिंग के दौरान वह खेल में फुटबॉल लेजेंड चुन्नी गोस्वामी से अवगत हुए. चुन्नी गोस्वामी को लेकर अजय देवगन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर ट्वीट कर रहे हैं. 

Newsbeep

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने चुन्नी गोस्वामी (Chuni Goswami) के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "मैदान की शूटिंग के दौरान, मैं फुटबॉल लीजेंड चुन्नी गोस्वामी के खेल में योगदान के बारे में अवगत हो पाया. उनके परिवार को मेरी हार्दिक संवेदनाएं. चुन्नी गोस्वामी की आत्मा को शांति मिले." बता दें कि चुन्नी गोस्वामी के परिवार में उनकी पत्नी बसंती और बेटा सुदिप्तो है. उनके बेटे ने पिता के बारे में बात करते हुए जानकारी दी, "उन्हें दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल में करीब पांच बजे उनका निधन हो गया. उन्हें यहां नियमित चेक-अप के लिये लाया गया था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि चुन्नी गोस्वामी (Chuni Goswami) मधुमेह, प्रोस्ट्रेट और तंत्रिका तंत्र संबंधित बीमारियों से जूझ रहे थे. उन्हें रोज इंसुलिन लेना होता था और लॉकडाउन के कारण उनका मेडिकल सुपरवाइजर भी नियमित रूप से नहीं आ पाता था जिससे उनकी पत्नी बसंती उन्हें दवाई देती थीं. अविभाजित बंगाल के किशोरगंज जिले (मौजूदा बांग्लादेश) में जन्में गोस्वामी का असल नाम सुबीमल था. लेकिन उन्हें उनके निकनेम से ही जाना जाता था. उन्होंने भारत के लिये 1956 से 1964 के बीच में 50 अंतरराष्ट्रीय मैच (जिसमें से 36 अधिकारिक थे) खेले जिनमें रोम ओलंपिक शामिल था. उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 13 गोल दागे.