'चाणक्य' के रोल में दिखेंगे अजय देवगन, 'एमएस धोनी' के डायरेक्टर बनाएंगे फिल्म

अनिल अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस एंटरटेनमेंट और फ्राइडे फिल्म्सवर्क्‍स की कंपनी प्लान सी स्टूडियोज ने फिल्म 'चाणक्य' के लिए अभिनेता अजय देवगन को अनुबंधित किया है.

'चाणक्य' के रोल में दिखेंगे अजय देवगन, 'एमएस धोनी' के डायरेक्टर बनाएंगे फिल्म

अजय देवगन (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 'चाणक्य' में दिखेंगे अजय देवगन
  • नीरज पांडे बनाएंगे फिल्म
  • बना चुके हैं फिल्म 'एमएस धोनी'
नई दिल्ली:

अनिल अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस एंटरटेनमेंट और फ्राइडे फिल्म्सवर्क्‍स की कंपनी प्लान सी स्टूडियोज ने फिल्म 'चाणक्य' के लिए अभिनेता अजय देवगन को अनुबंधित किया है. नीरज पांडे के निर्देशन में बनने जा रही राजनीतिक रणनीतिकार और अर्थशास्त्री चाणक्य के जीवन व शिक्षाओं पर आधारित है. रिलायंस एंटरटेनमेंट के शिबासीष सरकार ने बुधवार को बयान में कहा, "चाणक्य जैसे पात्र अपने चारों ओर रहस्य और किंवदंती के भाव को समेटे हुए हैं. हमें कोई संदेह नहीं है कि फिल्म 'चाणक्य' को आधुनिक दर्शकों द्वारा उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिलेगी."

'दारु लैना पी...' गाने में सिंगर ने मचाया धमाल, YouTube पर ट्रेंड हुआ Video

उन्होंने कहा कि नीरज पांडे और अजय देवगन के बीच सहयोग अपने आप में कुछ ऐसा है, जिसका प्रशंसकों को इंतजार है. नीरज पांडे के साथ पहली बार काम करने को लेकर उत्साहित अजय ने कहा, "मैं वास्तव में चाणक्य का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं. मैंने नीरज पांडे के काम को करीब से देखा है और मैं जानता हूं कि नीरज कहानी को उसी साफगोई और जुनून के साथ बताएंगे, जिसकी जरूरत है." प्लान सी की शीतल भाटिया ने कहा कि वह दर्शकों के लिए चाणक्य की कहानी लाने को लेकर बेहद खुश हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)