अजय देवगन ने सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई, अनूप जलोटा बोले- आपने साबित कर दिया कि...

सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन पर उन्हें बॉलीवुड के 'सिंघम' यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) ने ट्वीट कर बधाइयां दी हैं.

अजय देवगन ने सलमान खान को दी जन्मदिन की बधाई, अनूप जलोटा बोले- आपने साबित कर दिया कि...

अजय देवगन (Ajay Devgn) और अनूप जलोटा ने दी सलमान खान (Salman Khan) को जन्मदिन की बधाई

खास बातें

  • सलमान खान ने मनाया अपना 54वां जन्मदिन
  • अजय देवगन ने सलमान खान को ट्वीट कर दी जन्मदिन की बधाई
  • अनुप जलोटा ने ट्वीट कर कहा कि आपने साबित कर दिया..
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) का आज 54वां जन्मदिन है. अपने जन्मदिन के इस खास मौके पर एक्टर ने परिवार और बॉलीवुड कलाकारों के साथ मिलकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. सलमान खान को उनके जन्मदिन के मौके पर चारों तरफ से खूब सारी बधाइयां मिल रही हैं. यहां तक कि अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले सलमान खान ट्विटर पर भी टॉप ट्रेंड में शामिल हैं. उनके जन्मदिन के इस खास अवसर पर उन्हें बॉलीवुड के 'सिंघम' यानी अजय देवगन ने ट्वीट कर बधाइयां दी हैं. सलमान खान के जन्मदिन पर आया अजय देवगन (Ajay Devgn) का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

कुशाल पंजाबी ने की आत्महत्या, पुलिस को घर से मिला सुसाइड नोट

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सलमान खान (Salman Khan) को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, "जन्मदिन की ढेर सारी बधाई हो पांडे जी. आपका दिन शानदार रहे." अजय देवगन के साथ-साथ सिंगर और बिग बॉस कंटेस्टेंट अनुप जलोटा (Anup Jalota) ने भी उन्हें ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी. अनूप जलोटा ने लिखा, "दबंग सलमान खान को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. आपने दुनिया को साबित कर दिया कि निष्पक्ष होकर, उदार होकर और शिष्ट होकर ही व्यक्ति एक बेहतर इंसान बन सकता है. आप फिट रहें और खुश रहें." इनसे इतर सलमान खान को वरुण धवन, अरमान मलिक, गिरीश जोहर और कई बॉलीवुड कलाकारों ने जन्मदिन की बधाइयां दीं.

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान का आज है जन्मदिन, जानें उनसे जुड़ी 10 खास बातें...

बता दें कि हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) 'दबंग 3' (Dabangg 3) में नजर आए हैं. इस फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ इसकी स्क्रिप्ट भी खुद सलमान खान ने लिखी है. फिल्म न केवल दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं. इस फिल्म के अलावा सलमान खान जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' हीरो में नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...