कोरोनावायरस से जंग के लिए वरुण धवन ने दिए इतने रुपये, तो एजाज खान बोले- ये तो बहुत कम है...

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग में दिया इतने रुपये का दान, तो एजाज खान (Ajaz Khan) ने यूं किया रिएक्ट.

कोरोनावायरस से जंग के लिए वरुण धवन ने दिए इतने रुपये, तो एजाज खान बोले- ये तो बहुत कम है...

वरुण धवन (Varun Dhawan) के ट्वीट पर एजाज खान (Ajaz Khan) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • वरुण धवन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया दान
  • एजाज खान ने यूं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार भारत में बढ़ रही हैं. इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम मोदी (PM Modi) ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया है.  फिल्मी दुनिया से जुड़ी हस्तियां कोरोना (Corona) के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने पीएम के राहत कोष में दान दिया है. अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इस मुहिम से जुड़े हैं. हाल ही में वरुण धवन ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में अपना योगदान दिया है. जिसकी जानकारी एक्टर ने ट्वीट करके दी है, हालांकि, इस पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) का रिएक्शन आया है.


वरुण धवन (Varun Dhawan) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "मैं महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के राहत कोष में 25 लाख रुपये दान देने की शपथ लेता हूं. हम आपके साथ हैं सर." वरुण धवन (Varun Dhawan Twitter) के इस ट्वीट पर एजाज खान (Ajaz Khan) ने कमेंट करते हुए लिखा, "कम है जानू, बढ़ाओ इस वक्त में, आप हमारे सुपर हीरो हैं. 1 फिल्म नहीं कि समझो जुबली कुमार, लव यू." एजाज खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बता दें, एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के राहत कोष में 30 लाख रुपये का दान दिया है. इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सबसे ज्यादा धनराशि 25 करोड़ रुपये इस खतरनाक कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पीएम फंड में जमा करवाई थी. यही नहीं,  बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए. कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की पेशकश कर दी है.