NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने दी पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह, कहा- पप्पू से सीखने की जरूरत है...

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस (Bigg Boss) में नजर आ चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से ये बात सीखने की सलाह दे डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने दी पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह, कहा- पप्पू से सीखने की जरूरत है...

Lok Sabha Elections 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)

खास बातें

  1. पीएम नरेंद्र मोदी को बॉलीवुड एक्टर की सलाह
  2. राहुल गांधी से सबक लेने को कहा
  3. बिग बॉस में नजर आ चुके हैं एजाज खान
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण के मतदान 11 अप्रैल को है और हर पार्टी के नेता जमकर प्रचार में जुटे हुए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल के वायनाड़ से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं और हाल ही में उन्होंने नामांकन किया है. राहुल गांधी के रोड शो के दौरान दो पत्रकार घायल हो गए थे और उन्हें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने अस्पताल भेजने में काफी मदद भी की थी. ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. अब बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस में नजर आ चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने इस फोटो के बहाने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को सलाह ही दे डाली है.


IPL 2019: KKR ने RCB को हराया तो शाहरुख खान ने आंद्रे रसेल की फोटो शेयर कर कहा- मेरे बाहुबली

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने अपने Twitter हैंडल पर लिखा हैः 'जो खानदानी रईस  होते हैं वो नर्म होते हैं. मेरे ख्याल से मोदीजी (PM Narendra Modi) को जिसे वह रात दिन पप्पू पप्पू कहा करते हैं,  उससे सीखने की जरूरत है. बाकी तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं.' इस तरह ट्विटर पर बेबाकी से पेश आने वाले एजाज खान ने एक बार फिर अपने अंदाज में पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह दे डाली है. एजाज खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Kesari Box Office Collection Day 16: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

एजाज खान (Ajaz Khan) बॉलीवुड फिल्मों से लेकर बिग बॉस (Bigg Boss) तक में नजर आ चुके हैं और अकसर सामाजिक मसलों पर अपनी बेबाक राय भी रखते हैं. एजाज खान 'रक्त चरित्र' और 'अल्लाह के बंदे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं और इसके अलावा वे 'रहे तेरा आशीर्वाद' और 'कहानी हमारे महाभारत की' सीरियल में भी नजर आ चुके हैं. एजाज खान (Ajaz Khan) बिग बॉस 7 में वाइल्ड कार्ड एंट्री रहे थे और उन्होंने दर्शकों का खूब दिल भी जीता था. एजाज खान 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी नजर आ चुके हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement