NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर का 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर निशाना, लिखा- देश को जरूरत थी राजीव गांधी की तरह...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) के मद्देनजर BJP ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन चलाई है, जिस पर बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने Twitter पर अपना रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर का 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर निशाना, लिखा- देश को जरूरत थी राजीव गांधी की तरह...

एजाज खान ने पीएम मोदी की 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर किया कमेंट

खास बातें

  1. बिग बॉस में नजर आ चुके हैं एजाज
  2. सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव
  3. बॉलीवुड फिल्में भी कर चुके हैं
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha Election 2019) के मद्देनजर चुनावी माहौल पूरी तरह से गर्म है और लोकसभा चुनाव सात चरणों में होने हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर 'मैं भी चौकीदार (Main Bhi Chowkidar)' कैंपेन चला दी है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर जोरदार रिएक्शन भी आ रहे हैं. बॉलीवुड भी इस पर रिएक्शन देने में पीछे नहीं है और बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) जमकर ट्वीट (Tweet) भी कर रहे हैं. एजाज खान ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की इस कैंपेन को लेकर ट्वीट किया है. एजाज खान (Ajaz Khan) ने लिखा है कि इससे हासिल क्या होगा और दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) का भी जिक्र किया है. इस तरह एजाज खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 


 

इस कॉमेडियन का पीएम मोदी की 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर तंज, लिखा- आप PM भी हो कभी उसका काम भी कर लिया करो...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर चल रही 'मैं भी चौकीदार (Main Bhi Chowkidar)' कैंपेन पर एजाज खान (Ajaz Khan) ने अपने Twitter पर लिखा हैः मैं भी चौकीदार मुहिम से देश को क्या हासिल होगा? देश को जरूरत थी राजीव गांधी की तरह शिक्षा और विज्ञान के प्रति जागरूकता लाने की.' इस तरह एजाज खान ने चौकीदार मुहिम को लेकर अपनी राय रखी है और कैंपेन पर निशाना भी साधा है. 

 

 

बीजेपी नेता पर Tweet के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिर आया गुस्सा, लिखा- हवस के भेड़िये पहचान में जल्दी नहीं आते...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर 'मैं भी चौकीदार (Main Bhi Chowkidar)' कैंपेन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और BJP इसे लेकर कई आंकड़े भी पेश कर चुकी है. लेकिन सोशल मीडिया पर इसे निशाना बनाया जाना बदस्तूर जारी है. एजाज खान (Ajaz Khan) बॉलीवुड फिल्मों से लेकर बिग बॉस तक में नजर आ चुके हैं और अकसर सामाजिक मसलों पर अपनी बेबाक राय भी रखते हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement