आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का सबसे धमाकेदार Video, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग...

आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी का एक धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का सबसे धमाकेदार Video, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग...

Akash Ambani and Shloka Mehta Wedding Video: आकाश अंबानी की शादी का वीडियो वायरल

खास बातें

  • आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का वीडियो वायरल
  • सारे सेलिब्रेटी एक साथ कर रहे है डांस
  • मुकेश अंबानी ने भी किया डांस
नई दिल्ली:

Akash Ambani and Shloka Mehta Wedding Video: आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी शनिवार को मुंबई में धूमधाम से हुई. उनकी शादी में देश-विदेश के नामी गिरामी लोग शामिल हुए. आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta)  के विवाह समारोह में तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. शादी से पहले ढोल नगाड़ों की धूम पर बॉलीवुड सेलिब्रेटी ने अपने डांस से चार चांद लगा दिया. उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya), करण जौहर (Karan Johar), नीता अंबानी (Nita Ambani) ने खूब डांस किया.

तैमूर अली खान ने इनाया संग यूं की मस्ती, तस्वीरें इंटरनेट पर हुईं वायरल

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on

 

cs03c1ag

 

आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने शादी से पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ भी खूब डांस किया था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आकाश अंबानी (Akash Ambani) रथ पर सवार होकर थिरक रहे हैं और उन पर फूलों की वर्षा हो रही है. जबकि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और करण जौहर (Karan Johar) एक साथ डांस कर  रहे हैं. वहीं विशाल शेखर नीती अंबानी के साथ थिकर रहे हैं. इस वीडियो में ऐसा भी मौका आया जब आकाश अंबानी ने अपने पिता मुकेश अंबानी को भी डांस करने पर मजबूर कर दिया.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में Bollywood सितारों ने ढाया कहर, देखें Photos

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on

 

आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी में आए विदेशी मेहमानों ने भी खूब डांस किया. इस समारोह में सिंगर मीका ने भी अपने गानों से मेहमानों को थिरकने पर मजबूर कर दिया. सबसे पहले बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ सबसे पहले वेडिंग स्थल पर पहुंचे.  उसके बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी पत्नी के गौरी के साथ पहुंचे. शाहरुख खान इस दैरान सफेद बंदगला कोट में बहुत हैंडसम दिख रहे थे, जबकि गौरी ने इस दौरान साड़ी पहनी हुई थी. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बैंगनी कलर के लहंगे में खूब जंच रही थीं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी इस मौके पर बंदगला सेट पहना हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...