Big B की नातिन से शाहरुख खान के बेटे तक, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में पहुंचे ये सितारे

Akash Ambani Shloka Mehta Engagement: शाहरुख खान, आमिर खान, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, रणबीर कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल, आलिया भट्ट पार्टी की गेस्ट बनीं.

Big B की नातिन से शाहरुख खान के बेटे तक, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में पहुंचे ये सितारे

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में शामिल हुए सेलेब्स

नई दिल्ली:

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की सगाई का आयोजन शनिवार रात मुंबई स्थित 'एंटीलिया' में धूमधाम से किया गया. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की एंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुईं. शाहरुख खान, आमिर खान, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, रणबीर कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल, आलिया भट्ट पार्टी की गेस्ट बनीं. बॉलीवुड सेलेब्स यहां अकेले नहीं अपने परिवार के साथ शामिल हुए. पार्टी में कई स्टार किड्स भी मौजूद रहे, जो कम ही मौकों पर नजर आते हैं. शाहरुख खान यहां पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान के साथ पहुंचे. अभिषेक बच्चन को पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ देखा गया. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और उनकी नातिन नव्या नवेली नंदा भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बनीं.

मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के साथ किया डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल...
 

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

 
 

A post shared by KarFashionista (@karfashionista) on

 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की पार्टी में थिरकीं नीता अंबानी, ट्रेडिशनल अंदाज हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को पार्टी में पत्नी किरण राव के साथ देखा गया. शाहिद कपूर मीरा राजपूत के साथ पहुंचे. दिशा पटानी ने कथित बॉयफ्रेंड और अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ पार्टी में एंट्री की.
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

Viral Video: ईशा अंबानी ने भाई आकाश अंबानी को यूं किया तंग, भाभी श्लोका मेहता को लगाया गले

आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा, काजोल, कियारा आडवानी से लेकर रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आदित्य राय कपूर को पार्टी एन्जॉय करते हुए देखा गया.
 

A post shared by BollywoodON (@bollywood_on) on

 
 

A post shared by Thebollygurl (@thebollygurl) on

 
 

A post shared by Fashion Times (@fashiontimes04) on

 
 
 
बता दें, इससे पहले 24 मार्च को गोवा में आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. जहां सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास डिजिटल कार्ड बनवाया है. कार्ड में फिल्म 'काई पो चे' का गाना 'हे शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगल बेला आई' का गाना चल रहा है. कार्ड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीर, सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है. 
 
akash amabni shloka mehta engagement pti 650

कौन हैं श्लोका मेहता?
धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया. डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com