NDTV Khabar

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की रस्में शुरू, श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी में यूं मचा धमाल

Akash Ambani Wedding: आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी (Akash Ambani Shloka Mehta Mehndi Ceremony) में खूब डांस, संगीत और धमाल हुआ. नौ मार्च को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी की रस्में शुरू, श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी में यूं मचा धमाल

आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका (Shloka Mehta) - फाइल फोटो

खास बातें

  1. आकाश, श्लोका की मेहंदी सेरेमनी
  2. डांस, संगीत और खूब धमाल
  3. गुरु रंधावा ने गाया सॉन्ग
नई दिल्ली:

Akash Ambani Wedding:  मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के साथ शादी हो रही है. आकाश-श्लोका की मेहंदी सेरेमनी (Akash Ambani Shloka Mehta Mehndi Ceremony) में खूब डांस, संगीत और धमाल हुआ. नौ मार्च को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे. परिवार वालों ने मेहमानों से कार्यक्रमों को जितना संभव हो निजी रखने और सोशल मीडिया पर इसे साझा नहीं करने का आग्रह किया है इसलिए गुरुवार को वर्ली के डोम (एनएससीआई) में हुए कार्यक्रम की कुछ झलकियां ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं. सोशल मीडिया पर #akustoletheshlo हैशटैग से वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दुल्हन का परिवार फिल्म '2 स्टेट्स' के गाने 'इसकी उसकी' पर डांस करता नजर आ रहा है.

Women's Day पर 'बाहुबली' बने कार्तिक आर्यन, मां को यूं बनाया 'शिवगामी'- देखें Pic


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on

 

आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका (Shloka Mehta) मेहता के 'माला और मेहंदी' कार्यक्रम में पंजाब के मशहूर सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) भी नजर आए. अंबानी और मेहता के घरों में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों का जश्न जोरों पर है. आकाश रिलांयस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी के बेटे हैं जबकि श्लोका हीरा व्यवसायी रसेल मेहता की बेटी हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on

 

अमिताभ बच्चन ने स्विम शॉर्ट में पोस्ट की थी फोटो, अब हुआ पछतावा- मुझे बड़ी गाली पड़ी

इससे पहले, पिछले महीने स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में तीन दिनों तक आकाश और श्लोका की प्री-वेडिंग पार्टी (Akash Shloka Pre Wedding Party) हुई जिसमें कई नामी-गिरामी बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. इसके बाद अब मुंबई में रात में डांडिया नाईट का आयोजन किया गया. मार्च की शुरुआत से ही मुंबई में विवाह से जुड़े कार्यक्रम हो रहे हैं. कथित तौर पर हैरी पॉटर थीम पर पार्टी हुई जहां गुरु रंधावा ने अपने गानों से समां बांध दिया.

सलमान खान को इंदौर से चुनाव लड़ाना चाहती है कांग्रेस! कुछ इस तरह मिला इशारा

जियो वर्ल्ड सेंटर में बुधवार रात को एक 'अन्न सेवा' का आयोजन हुआ, जहां आगामी सभी तीनों समारोहों का अयोजन होना है. नौ मार्च को शादी के बाद 11 मार्च को रिसेप्शन होगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement