NDTV Khabar

Viral Video: ईशा अंबानी ने भाई आकाश अंबानी को यूं किया तंग, भाभी श्लोका मेहता को लगाया गले

Akash Ambani, Shloka Mehta Pre Engagement Party: पार्टी में आकाश अंबानी की बहन ईशा अंबानी ने अपने भाई और होने वाली भाभी के साथ रस्में निभाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: ईशा अंबानी ने भाई आकाश अंबानी को यूं किया तंग, भाभी श्लोका मेहता को लगाया गले

प्री-इंगेजमेंट पार्टी में श्लोका मेहता, आकाश अंबानी और ईशा अंबानी

खास बातें

  1. आकाश-श्लोका की प्री-एंगेजमेंट पार्टी
  2. ईशा ने गुजराती परंपरा से किया आकाश-श्लोका का स्वागत
  3. बॉलीवुड हस्तियां भी हुईं शामिल
नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन, मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री-एंगेजमेंट पार्टी का आयोजिन गुरुवार 28 जून को मुंबई में हुआ. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की एंटीलिया में हुई इस पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया. पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, एक खास वीडियो में आकाश की बहन ईशा अंबानी अपने भाई और होने वाली भाभी के साथ रस्में पूरी करती दिखाई दे रही हैं.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की पार्टी में थिरकीं नीता अंबानी, ट्रेडिशनल अंदाज हुआ वायरल

वीडियो में श्लोका और आकाश के सामने खड़ी ईशा गुजराती परंपरा के अनुसार रस्में निभाती दिखाई दे रही हैं. उनके ठीक पीछे नीता अंबानी खड़ी हैं, जो बेटी को निर्देश देती दिखाई दे रही हैं. ईशा पहले भाई-भाभी की आरती उतारती हैं. फिर उनपर पानी छिड़कती हैं. वह श्लोका के ऊपर कुछ ही पानी की बूंदें छिड़कती हैं, लेकिन आकाश को मस्ती भरे अंदाज में परेशान करते हैं. वीडियो के आखिर में श्लोका अपनी होने वाली ननद ईशा के पैर पड़ती हैं और फिर उन्हें गले लगा लेती हैं.

आकाश अंबानी और श्लोका की मेंहदी सेरेमनी, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की Photo

देखें, Video...
 

A post shared by Latest Khabars (@latestkhabars) on

पार्टी की कई इनसाइड तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें ईशा अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता इस पार्टी को एन्जॉय करते दिख रहे हैं.  

देखें, पार्टी की तस्वीरें...
 
 

A post shared by POPxo Wedding (@popxo.wedding) on

 
 

A post shared by POPxo Wedding (@popxo.wedding) on

 


 
 

A post shared by WittyVows (@wittyvows) on

 
 

A post shared by Nita Ambani (@nitamambani) on

 
बता दें, इससे पहले 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. जहां सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. वहां आकाश और श्लोका का फोटोशूट भी हुआ था. सगाई 30 जून को है लेकिन शादी की तारीख अब तक सामने नहीं आई है.

मां नीता अंबानी संग बेटी ने किया डांस, वीड‍ियो वायरल

टिप्पणियां
कौन हैं श्लोका मेहता?
धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया. डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement