अक्षय कुमार ने 21 दिन के लॉकडाउन की सलमान खान के शो से की तुलना, बोले- इस समय भगवान...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में इस एक इंटरव्यू के दौरान 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown) की तुलना सलमान खान (Salman Khan) के शो से की है.

अक्षय कुमार ने 21 दिन के लॉकडाउन की सलमान खान के शो से की तुलना, बोले-  इस समय भगवान...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का 21 दिन के लॉकडाउन पर यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • अक्षय कुमार 21 दिन के लॉकडाउन पर खुलकर बोले
  • लॉकडाउन की सलमान खान के शो से की तुलना
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का खतरा पूरी दुनिया पर मंडरा रहा है. भारत में भी कोरोनावयारस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ रही है. वहीं, भारत में इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) लगा हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं और लोगों को घरों में रहने की सलाह दे रहे हैं. हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लोगों के घर में रहने की सख्त हिदायत दी थी. अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इन 21 दिनों के लॉकडाउन की तुलना सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस से की है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंटरव्यू मे कहा कि इस समय भगवान बिग बॉस (Bigg Boss) हैं, जो चाहते हैं कि हम सब घर के अंदर रहें. वीडियो में अक्षय कुमार ने इस बात का खुलासा किया कि वह भी घर से काम कर रहे हैं और स्किप्ट पढ़ने के लिए वीडियो कॉल का सहारा ले रहे हैं. इस बात का खुलासा अक्षय कुमार ने हॉम टॉकीज को दिए इंटरव्यू में भी किया था. रेडियो नशा सेगमेंट के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar Interview) ने कहा था, 'ये बहुत जरूरी है हम सब घर में रहें.'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा, "थोड़ा टाइम बिता लेते हैं, छोटे-छोटे वीडियो बना लेते हैं. आपका फोन आने के पहले मैं एक वीडियो कॉल पर था डायरेक्टर और राइटर के साथ. हम वीडियो कॉल पर पूरी स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं. हम वीडियो कॉल पर पूरी स्क्रिप्ट पढ़ रहे होते हैं, किसी को बुलाते नहीं. किसी को मैं बुलाता नहीं, क्योंकि आ नहीं सकते. आना ही नहीं चाहिए. पर्सनली मिल के बात होती है, वह वीडियो कॉल पर नहीं हो सकती लेकिन टेक्नोलॉजी का फायदा उठाना चाहिए. आपने वो शो देखा है बिग बॉस, सलमान खान का जो शो आता है. मेरे ख्याल से भगवान जो है, वह बिग बॉस हैं और उन्होंने कहा है कि सब अपने-अपने घर पर रहेंगे. बिग बॉस चाहते हैं तो अपने घर पे रहना पड़ता है. इस शो में वह व्यक्ति जीतेगा, जो अपने घर पर रहेगा. बीवी बच्चों के साथ रहें और अपने हाइजीन का ध्यान रखें. अब तो बस ये ही कह सकता हूं, चुपचाप घर पर बैठे रहो, ज्यादा हिलो- डुले मत. सबसे जरूरी है सेहत का ध्यान रखना. ऐसे वक्त पे क्यों होता है, इंसान अपनी सेहत को छोड़ देता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com