अक्षय कुमार हुए 51 साल के, जानें किसने दिए Birthday Bumps

Happy Birthday Akshay Kumar: फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने अपना जन्मदिन करीबी दोस्तों के साथ शनिवार रात सेलिब्रेट किया...

अक्षय कुमार हुए 51 साल के, जानें किसने दिए Birthday Bumps

अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना और करीबी दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन

खास बातें

  • 51 साल के हुए खिलाड़ी अक्षय कुमार
  • ट्विंकल खन्ना और दोस्तों के साथ मनाया बर्थडे
  • 13 सितंबर को रिलीज होगा '2.0' का टीजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रविवार को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. 9 सितंबर, 1967 को उनका जन्म अमृतसर में हुआ था. फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने अपना जन्मदिन करीबी दोस्तों के साथ शनिवार रात सेलिब्रेट किया. उन्हें मुंबई की एक होटल के बाहर पत्नी ट्विंकल खन्ना, बॉबी देओल, तान्या देओल, सनी दीवान और अनु दीवान के साथ देखा गया. सेलिब्रेशन की एक इनसाइड तस्वीर ट्विंकल खन्ना ने भी जारी की है, जिसमें सभी पार्टी मूड में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में ट्विंकल ने बर्थडे बम्प्स का भी जिक्र किया है. इससे इतना तो साफ है कि अक्षय की पार्टी काफी धमाकेदार हुई होगी.

नाना-नानी के साथ वक्त बिता रही सलमान खान की भांजी, बेहद कम मौकों पर आती हैं नजर
 

सोनाली बेंद्रे की मौत की अफवाह से हैरान रह गए उनके पति गोल्डी बहल, ट्विटर पर यूं निकाली भड़ास...

ट्विंकल ने यह तस्वीर 8 घंटे पहले जारी की थी, जिसे अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल चुके हैं. ट्विंकल लिखती हैं, "जब हम चीजों के बारे में प्लान नहीं बनाते, तब चीजें अपने आप ठीक तरह से हो जाती हैं. मेरे प्यार मिस्टर के. को जन्मदिन मुबारक." ट्विंकल ने हैशटश का इस्तेमाल करते हुए बर्थडे बम्प्स का जिक्र किया. इसी तस्वीर को बॉबी देओल ने जारी कर अक्षय कुमार को जन्मदिन की बधाई दी है.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Video: मंगेतर दे रहे थे इंटरव्यू कैमरे के पीछे यूं मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, पहली मुलाकात का हुआ खुलासा

बता दें, इस साल अक्षय कुमार की दो फिल्में 'पैडमैन' और 'गोल्ड' रिलीज हो चुकी हैं. दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. अक्षय जल्द ही साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के ऑपोजिट फिल्म '2.0' में नजर आएंगे.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

सुष्मिता सेन ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा बेली डांस, देखकर उड़ जाएंगे होश...

शनिवार को अक्षय ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है कि '2.0' का टीजर 13 सितंबर को रिलीज होगा. शंकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com