अक्षय कुमार ने लगाया कपिल शर्मा पर आरोप, Tweet कर बोले- तुम मेरी फिल्म की मार्केटिंग टीम को घूस देते हो...

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में पहुंचे अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कपिल शर्मा पर लगाया अपनी मार्केटिंग टीम को घूस देने का आरोप.

अक्षय कुमार ने लगाया कपिल शर्मा पर आरोप, Tweet कर बोले- तुम मेरी फिल्म की मार्केटिंग टीम को घूस देते हो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने लगाया कपिल शर्मा पर आरोप
  • घूस देने का लगाया गंभीर आरोप
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आगामी फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था. अब अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से लगे हैं. हाल ही में वह 'लक्ष्मी बम' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सेट पर खूब मस्ती की. जिसको लेकर कपिल शर्मा ने ट्वीट किया. कॉमेडियन ने ट्वीट करते हुए कहा, "इतने लंबे समय के बाद शूट के दौरान प्यार और मजे के लिए धन्यवाद पाजी. आपने हमेशा की तरह आग लगा दी."

Newsbeep

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आगे कहा, "बहुत सारा प्यार और इज्जत. आपको और आपकी टीम को 'लक्ष्मी बम' के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं." कपिल शर्मा के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जवाब देते हुए लिखा, "मुझे लगता है कि मेरी फिल्म के प्रमोशन अब आपके शो के बिना अधूरे हैं. या तो यह आप हैं या आप मेरी सभी फिल्म की मार्केटिंग टीम को घूस देते हैं. लेकिन एक मजेदार दिन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. जल्द ही मिलते हैं." अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) सी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है.