अक्षय कुमार की एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने Senorita गाने पर दिखाया जबरदस्त अंदाज, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

अक्षय कुमार की एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने Senorita गाने पर दिखाया जबरदस्त अंदाज, Video हुआ वायरल

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मधुरिमा तुली का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने सेनोरिटा गाने पर किया जबरदस्त डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' से खूब सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस मधुरिमा तुली का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhuri Tuli Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. एक बार फिर मधुरिमा तुली ने एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में मधुरिमा तुली ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और फरहान अख्तर के गाने 'सेनोरिटा (Senorita Song)' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

वीडियो को शेयर करते हुए मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "एक रील तो बनता है." वीडियो में मधुरिमा तुली क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. मधुरिमा तुली के डांस स्टेप्स इस वीडियो में सबको खूब पसंद आ रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhuri Tuli) ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में सीरियल 'कस्तूरी' से की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस जी टीवी के फेमस शो 'कुमकुम भाग्य' में नजर आईं थीं. वहीं, मधुरिमा अक्षय कुमार के साथ 2015 में फिल्म 'बेबी' में नजर आईं, फिल्म में उनकी एक्टिंग की सबने तारीफ की थी. एक्ट्रेस बिग बॉस के सीजन 13 में भी नजर आईं थीं, जिसमें विशाल की साथ उनकी जोड़ी काफी जमी थी.