अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की Throwback Photo हुई वायरल, कलाकारों की केमेस्ट्री ने खींचा फैंस का ध्यान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों पूल में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की Throwback Photo हुई वायरल, कलाकारों की केमेस्ट्री ने खींचा फैंस का ध्यान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की पुरानी फोटो ने खींचा फैंस का ध्यान
  • फोटो में दिखी कैटरीना और अक्षय की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • जल्द ही 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं अक्षय और कैटरीना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 'वेलकम', 'दे दना दन', 'सिंह इज किंग', 'नमस्ते लंदन', 'हमको दीवाना कर गए' और 'तीस मार खान' जैसी कई फिल्मों में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री भी देखने लायक थी. हाल ही में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों पूल में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, उनकी यह फोटो पुरानी है, जिसे फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इस फोटो में दोनों का अंदाज देखने लायक है. दोनों की यह फोटो किसी फिल्म की शूटिंग से जुड़ी हुई है. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की इस तस्वीर ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है, साथ ही फैंस उनकी केमिस्ट्री की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. फोटो में कैटरी कैफ येलो ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी जबरदस्त लग रहा है. भले ही यह अक्षय और कैटरीना की पुरानी तस्वीर हो, लेकिन इसे अब तक 19 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

#Sooryavanshi

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. हालांकि, अभी तक फिल्म की कोई भी रिलीज डेट तय नहीं की गई है.
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)