अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का बदल गया नाम, अब इस नाम से जानी जाएगी फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का नाम बदल दिया गया है.

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का बदल गया नाम, अब इस नाम से जानी जाएगी फिल्म

'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का नाम बदला

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. इस फिल्म के ट्रेलर ने धमाल मचा दिया था. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है. खबर ये है कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का नाम बदलकर मेकर्स ने 'लक्ष्मी' (Laxmii) कर दिया है. दरअसल, फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस  आज सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे. इस मौके पर सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) का टाइटल 'लक्ष्मी' (Laxmii) करने का निर्णय लिया है.

नेहा कक्कड़ पर सासू मां ने यूं लुटाया प्यार, हाथ जोड़े यूं नजर आई सिंगर, देखें वायरल Photos

इस खबर के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की यह फिल्म अब 'लक्ष्मी' (Laxmii) टाइटल के नाम से जानी जाएगी. इस फिल्म का प्रीमियर 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर होगा. फैन्स भी इस खबर पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बीते दिनों कई संगठनों ने भी फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी.

Newsbeep

सेल्फी के लिए विक्की कौशल के पीछे पड़ी लड़की, फोटो सेव नहीं हुई तो दोबारा भागे-भागे आई... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बम' (Laxmmi Bomb) भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है.