NDTV Khabar

रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' की आयी नई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की अगली आने वाली फिल्म '2.0' की एक नई फोटो आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' की आयी नई तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत

खास बातें

  1. रजनीकांत-अक्षय की फिल्म है '2.0'
  2. निगेटिव किरदार में हैं अक्षय
  3. अप्रैल में रिलीज होने की उम्मीद
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की अगली आने वाली फिल्म '2.0' की एक नई फोटो आई है. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में अक्षय कुमार और रजनीकांत एक दूसरे के सामने खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म 'रोबोट' में चिठ्ठी का रोल निभाने वाले रजनीकांत इसमें भी लगभग उसी लुक में नजर आ रहे हैं. यह शॉट सड़क के किनारे रजनीकांत के सामने अक्षय गुस्से से कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं. '2.0' में अक्षय का रोल बेहद ही अलग होगा.

बाहुबली की राह पर अक्षय-रजनीकांत की ‘2.0’, रिलीज डेट हो गई है फिक्स

रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट आ चुकी है. पहले कहा जा रहा था कि फिल्म 26 जनवरी पर रिलीज होगी, लेकिन इसकी रिलीज डेट दिसंबर में आ गई थी. फिल्म 14 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी है. यह देश की अब तक की सबसे महंगी 3डी फिल्म है. फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है और इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. फिल्म में ए.आर. रहमान का म्यूजिक है. फिल्म से जुड़ी रिलीज में कहा गया है कि फिल्म को लेकर अंतिम तैयारियां जोरो पर हैं और ‘2.0’ को तय समय पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है.  2.0 poster: अक्षय कुमार का यह खतरनाक लुक देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

रजनीकांत की ‘2.0’ का बजट 400 करोड़ का है. इतने भारी बजट वाली ये पहली एशियाई फिल्म बताई जा रही है. इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आएंगे. बता दें कि जितने बजट में कई फिल्‍में बन जाती हैं, उतना पैसा सिर्फ इस फिल्‍म के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर खर्च किया गया है.

जानकारी के अनुसार नवंबर-दिसंबर माह के आस-पास इस ग्रैंड इवेंट पर कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च आया था. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में आयोजित हुए इस म्यूजिक लॉन्च प्रोग्राम में रजनीकांत, अक्षय कुमार, ए आर रहमान समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद थी.

टिप्पणियां
VIDEO: तीन साल के अंदर चुनावी वादे पूरे नहीं करने पर इस्तीफ़ा दे देंगे रजनीकांत


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement