रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार जब सेट पर एक दूसरे से यूं भिड़ गए, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार जब सेट पर एक दूसरे से यूं भिड़ गए, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी लगातार फिल्मों के लिए हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. जल्द ही अक्षय और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) रिलीज होगी. कोरोना महामारी नहीं आई होती तो अब तक यह फिल्म रिलीज हो गई होती. इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने प्रोड्यूस किया है. अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों सितारे एक दूसरे से फाइट करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो क्लिप 'सूर्यवंशी' के सेट का ही है.

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश से लेकर शमिता शेट्टी तक, ये हैं बिग बॉस 15 के टॉप खिलाड़ी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया था, जिसे बाद में करण जौहर (Karan Johar) ने भी शेयर किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के बीच हाथापाई इतनी बढ़ गई कि खुद पुलिस को दोनों के बीच में आना पड़ा. हालांकि मामला पूरा फिल्मी है. वीडियो के शुरुआत में कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं. और इस खबर की जानकारी दे रही हैं.

'जलेबी बेबी' सॉन्ग पर धनाश्री वर्मा का जबरदस्त डांस हुआ वायरल, Video में देखें उनके धाकड़ स्टेप्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) एक एक्शन फिल्म है. फिल्म में दर्शकों को रणवीर सिंह और अजय देवगन की भी झलक देखने को मिलेगी. अक्षय कुमार इस वक्त आनंद एल. रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा धनुष और सारा अली खान भी हैं.