Akshay Kumar और Vidya Balan के बीच हुई जबरदस्त फाइट, एक्ट्रेस ने भी खूब जमाए घूंसे- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर एक बार से वायरल हो रहा है.

Akshay Kumar और Vidya Balan के बीच हुई जबरदस्त फाइट, एक्ट्रेस ने भी खूब जमाए घूंसे- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये अपने प्रशंसकों से अपील कि वे उत्तर प्रदेश में बन रहे भगवान राम के मंदिर (Ram Mandir) के लिए दिल खोलकर दान करें. इससे इतर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के थ्रोबैक वीडियो भी खूब धमाल मचाते हैं. उनका और एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ फाइट करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

टीवी की नागिन सुरभि चंदना का बदला रूप, अब वेस्टर्न ड्रेस पहनकर चलाएंगी बाइक- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) का यह फाइट वीडियो फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) के सेट का है. इस वीडियो को कोरोनावायरस से निपटने के तौर पर शेयर किया गया था. वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया और कैप्शन में लिखा है: "कोरोनावायरस को इस तरह मात देने की कोशिश..गो कोरोना गो..नो कोरोना नो." अक्षय कुमार के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Katrina Kaif ने कभी लगाया झाड़ू तो कभी धोए बर्तन, फिर बहन के साथ यूं बनाया डोसा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) को हाल ही में जापान में रिलीज किया गया है. फिल्म वहां के बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचा रही है. बता दें कि अक्षय कुमार इस वक्त आनंद एल. रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा धनुष और सारा अली खान भी हैं.  अक्षय ने हाल ही में 'बेल बॉटम' की शूटिंग भी पूरी की है. वहीं, विद्या बालन आखिरी बार फिल्म 'शकुंतला' (Shakuntala Devi) में दिखी थीं.