हाथरस की गैंगरेप पीड़िता की दिल्ली में हुई मौत तो भड़के अक्षय कुमार, बोले- हमारे कानूनों को...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी हाथरस (Hathras Gang Rape) की घटना को लेकर ट्वीट किया है. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में हाथरस की घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि हाथरस में गैंगरेप जैसी क्रूरता, कब यह सब रुकेगा?

हाथरस की गैंगरेप पीड़िता की दिल्ली में हुई मौत तो भड़के अक्षय कुमार, बोले- हमारे कानूनों को...

हाथरस (Hathras) की गैंगरेप पीड़िता की मौत पर भड़के अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • हाथरस की गैंगरेप पीड़िता की दिल्ली में हुई मौत
  • हाथरस वाले मामले पर भड़के अक्षय कुमार
  • अक्षय कुमार ने कहा कि हमारे कानूनों को...
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में दो हफ्ते पहले रेप और प्रताड़ना का शिकार हुई 20 साल की महिला ने दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस मामले को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी भड़के नजर आए. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी हाथरस (Hathras Gang Rape) की घटना को लेकर ट्वीट किया है. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में इस मामले पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि हाथरस में गैंगरेप जैसी क्रूरता, कब यह सब रुकेगा? हमारे कानूनों को और भी सख्त होना चाहिए, जिससे बलात्कारी डर के मारे ही थरथरा जाए. अक्षय कुमार का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाथरस (Hathras Gang Rape) वाली घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, "गुस्सा और निराश हूं. हाथरस में गैंगरेप जैसी क्रूरता, कब यह सब रुकेगा? हमारे कानूनों को और भी सख्त होना चाहिए, जिससे इसका ख्याल आते ही बलात्कारी डर के मारे थरथराने लगे. दोषियों को फांसी दो. बेटियों और बहनों की सुरक्षा के लिए आवाज उठाइये. कम से कम हम यह कर सकते हैं." बता दें कि अक्षय कुमार अलावा स्वरा भास्कर, कंगना रनौत, मीरा चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, रितेश देशमुख और कई कलाकारों ने हाथरस की घटना को लेकर ट्वीट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाथरस में गैंगरेप (Hathras Gang Rape) का शिकार हुई महिला को गंभीर चोटें लगी थीं और उसका ICU में इलाज चल रहा था.  कथित रूप से उसके गांव में लगभग दो हफ्तों पहले चार-पांच लोगों ने मिलकर उसका गैंगरेप किया था और प्रताड़नाएं दी थीं. पीड़िता की हालत बहुत बुरी थी, उसके शरीर में कई जगह फ्रैक्चर आए थे और उसकी जीभ काट दी गई थी. मामले में सभी चार आरोपी जेल में हैं. 20 साल की पीड़िता पर 14 सितंबर को राजधानी दिल्ली से लगभग 200 किमी दूर स्थित हाथरस के एक गांव में हमला किया गया था. आरोपियों ने उसे उसके दुपट्टे से खींचकर खेतों में ले जाया गया था. वो अपने परिवार के साथ घास काट रही थी.