'पैडमैन' के लिए ट्विंकल खन्ना को भूल गए अक्षय कुमार तो पत्नी ने दी धमकी, खिलाड़ी बोले- मेरे पेट पे लात मत मारो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 'पैडमैन' (Padman) के लिए ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को भूल गए, जिसे लेकर उन्हें पत्नी से धमकियां मिलनी शुरू हो गईं.

'पैडमैन' के लिए ट्विंकल खन्ना को भूल गए अक्षय कुमार तो पत्नी ने दी धमकी, खिलाड़ी बोले- मेरे पेट पे लात मत मारो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को मांगनी पड़ी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से माफी

खास बातें

  • ट्विंकल खन्ना को भूल गए अक्षय कुमार
  • एक्ट्रेस ने दी सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को धमकी
  • अक्षय कुमार को मांगनी पड़ी पत्नी से माफी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'पैडमैन' (Padman) को दो साल पूरे हो चुके हैं. ऐसे में अक्षय कुमार ने 'पैडमैन' को लेकर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने फिल्म की स्टार कास्ट सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) को तो टैग किया, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को टैग करना भूल गए. इस बात पर नाराज होकर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अक्षय कुमार को ट्वीट कर धमकी दी, जिसपर एक्टर को सोशल मीडिया पर ही माफी भी मांगनी पड़ी. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'पैडमैन' (Padman) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "पैडमैन' को दो साल हो गए हैं और मुझे खुशी है कि हम इस विषय पर चीजों को थोड़ा आगे बढ़ाने में कामयाब रहे हैं. इस मेन्स्ट्रल हाइजीन डे, मुझे उम्मीद है कि हम मासिक धर्म से जुड़ी दरिद्रता और इसके आसपास मौजूद निषेध को खत्म करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे." एक्टर के इस ट्वीट पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने रिप्लाई किया और उन्हें धमकी भी दी. ट्विंकल खन्ना ने लिखा, "आप मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा बिल्कुल भी नहीं रहेंगे." एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार ने माफी मांगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पत्नी के ट्वीट का रिप्लाइ करते हुए लिखा, "कृप्या मेरे पेट पर लात मत मारो. मैं टीम को टैग करना भूल गया. अपने प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna), डायरेक्टर आर बाल्की और वह व्यक्ति जिसके बिना पैडमैन संभव नहीं थी अरुणाचलम मुरुगनाथनम से माफी मांगता हूं." बता दें कि फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. इस सामाजिक मुद्दे को सबके सामने पेश करने के लिए पैडमैन को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.