NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने आलोचनाओं से परेशान होकर भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई, बोले- बहुत दुख होता था...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंटरव्यू में किया खुलासा, विवाद के बाद भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने आलोचनाओं से परेशान होकर भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई, बोले- बहुत दुख होता था...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भारतीय पासपोर्ट के लिए किया आवेदन

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई
  2. इंटरव्यू में इस बात का किया खुलासा
  3. नागरिकता को लेकर विवादों में घिरे थे अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अकसर अपनी नागरिकता को लेकर विवादों में रहे हैं. कई बार अक्षय कुमार को कनाडा की नागरिकता को लेकर आलोचकों का भी सामना करना पड़ा है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उन्हें अपनी भारतीयता साबित करने के लिए दस्तावेज की जरूरत पड़ेगी. अक्षय कुमार ने आगे कहा कि नागरिकता संबंधी विवाद के बाद वह अपने कनाडाई पासपोर्ट को छोड़ कर भारतीय पासपोर्ट ले रहे हैं. 52 वर्षीय एक्टर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का अप्रैल में इंटरव्यू लिया था और लोकसभा चुनाव के दौरान मुंबई में वोट नहीं डाला था.

टाइगर श्रॉफ को लेकर दिशा पटानी ने किया खुलासा, बोलीं- वो मेरे फेवरेट...


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उसके बाद अपनी नागरिकता को लेकर विवादों में आ गए थे. उन्होंने उस वक्त एक बयान में कहा था कि उन्होंने इस बात से कभी इनकार नहीं किया कि उनके पास कनाडाई पासपोर्ट (Akshay Kumar Canadian Passport) है. अक्षय कुमार ने एचटी लीडरशिप समिट में कनाडा का पासपोर्ट लेने के पीछे की परिस्थितियों के बारे में बताया. एक्टर ने कहा, "एक समय था जब मेरी 14 फिल्में फ्लॉप हुईं थी और मैंने सोचा कि मुझे कुछ और काम करना होगा. मेरा एक करीबी दोस्त कनाडा में रहता है और उसने मुझे वहां आने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि हम किसी चीज पर साथ काम करेंगे. वह भी भारतीय है लेकिन वहां रहता है."

'दबंग 3' का नया गाना 'नैना लड़े हुआ रिलीज, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- ऐसे गाने फिल्म को रोज रोज...

टिप्पणियां

एक्टर ने कहा, "फिर मैंने अपनी प्रक्रिया शुरू कर दी, मुझे अपना पासपोर्ट और अन्य सामान मिल गया क्योंकि मुझे लगा कि मेरा करियर समाप्त हो गया है. मुझे अब यहां काम नहीं मिलेगा. मेरी 15 वीं फिल्म सफल हुई और उसके बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. मैं आगे बढ़ता रहा और मैंने अपने पासपोर्ट को बदलवाने के बारे में कभी नहीं सोचा." उन्होंने कहा कि विवाद के बाद उन्होंने भारतीय पासपोर्ट (Indian Passport) के लिए आवेदन करने का फैसला किया. कुमार ने कहा, "मैंने अब इसके लिए (पासपोर्ट) आवेदन किया है क्योंकि मुझे दुख होता है कि लोग इस बात पर अड़ गए हैं कि मुझे भारतीय होने का प्रमाण देने के लिए अपना पासपोर्ट दिखाना होगा. यह मुझे दुःख देता है. इसलिए मैं किसी को मौका नहीं देना चाहता और इसलिए मैंने इसके लिए (पासपोर्ट) आवेदन किया है." उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी, उनके बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य सब भारतीय हैं। वह यहीं रहते हैं और यही कर देते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... संजय दत्त की बेटी ने शेयर की दादाजी के साथ बचपन की फोटो तो मान्यता दत्त ने यूं दिया रिएक्शन

Advertisement