NDTV Khabar

हो गया खुलासा! गंजेपन से नहीं बल्कि इस वजह से मुंडे हुए Akshay Kumar, जानें पूरा मामला

जब से बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'पैड मैन' का प्रमोशन करना शुरू किया है, उन्हें तब से वह बाल्ड लुक यानी गंजे दिखाई दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हो गया खुलासा! गंजेपन से नहीं बल्कि इस वजह से मुंडे हुए Akshay Kumar, जानें पूरा मामला

खास बातें

  1. अक्षय कुमार के मुंडे होने का खुलासा
  2. गंजेपन की वजह से नहीं हुए मुंडे
  3. अक्षय कुमार की अगली फिल्म है 'केसरी'
नई दिल्ली: जब से बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'पैड मैन' का प्रमोशन करना शुरू किया है, उन्हें तब से वह बाल्ड लुक यानी गंजे दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस के फिनाले में प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय गंजे ही दिखे थे. इस पर सोशल मीडिया में यह खबर अफवाह फैल गई कि अक्षय गंजेपन के कारण अपना सिर मुंडवा लिया है. इस वजह से वह फिल्म के प्रमोशन के दौरान गंजे दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इसका खुलासा हो चुका है. मिड डे के रिपोर्ट के मुताबिक अपनी अगली फिल्म 'केसरी' की वजह से अक्षय कुमार ने अपना पूरा सिर शेव करवाया है.

Akshay Kumar की हरकतों से परेशान 'पैडमैन' की टीम: छुपाते हैं एक्ट्रेस का फोन, ये रहा सबूत

गंजेपन के बारे में लेकर उड़ने वाली अफवाहें बिग बॉस के फिनाले के बाद शुरू हुई, जब वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे थे.  एक अंग्रजी वेबसाइट के द्वारा अनुमान लगाया गया था कि सर्जरी से बचने के लिए शायद अक्षय कुमार गंजे हुए हैं. पिछले एक हफ्ते के भीतर फिल्म 'पैड मैन' के प्रमोशन के दौरान अक्षय को कई बार इस लुक में देखा गया, इस पर उन्हें गंजे सिर को छिपाने के लिए कोई प्रयास नहीं करने के लिए बहुत सराहना भी मिली.

'पैड मैन' की कमाई को लेकर अक्षय ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मेरे लिए मायने नहीं रखती...'

मिड डे के रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार के अपनी अगली फिल्म 'केसरी' में पगड़ी बांधने पर बाल की वजह से परेशानी होने से मुंडे हुए हैं. उनके मुताबिक पगड़ी बांधने पर सिर में पसीने और खुजली जैसा महसूस होता है. जिसके कारण उन्होंने गंजे होने का फैसला लिया.

टिप्पणियां
VIDEO: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement