अक्षय कुमार ने Bachchan Pandey की शूटिंग की शुरु, एक्टर का देसी लुक देख फैन्स ने कहा- साल 2021 का स्टाइल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) के सेट से शेयर किया देसी लुक में दमदार फोटो.

अक्षय कुमार ने Bachchan Pandey की शूटिंग की शुरु, एक्टर का देसी लुक देख फैन्स ने कहा- साल 2021 का स्टाइल

अक्षय कुमार ने अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग की शुरु

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का फर्स्ट लुक जारी
  • बच्चन पांडे के सेट पर अक्षय कुमार का दिखा देसी अवतार
  • अक्षय कुमार का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कृति सेनन (Kriti Sanon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की शूटिंग जैसलमेर में शुरु की. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे वहीं फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित होगी. अक्षय और कृति के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जैकलीन फर्नांडीज, प्रतीक बब्बर और अरशद वारसी भी होंगे. अक्षय ने कुछ देर पहले फिल्म के सेट से अपना फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम से शेयर किया है जिसमें उनका देसी अवतार फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वह फोटो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फोटो शेयर करते हुए अपने खास दोस्त और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के लिए एक खास नोट शेयर किया है. अक्षय ने लिखा- नया साल, पुराने दोस्त, बच्चन पांडे की शूटिंग शुरु. साजिद के साथ यह मेरी 10वीं फिल्म है और कामना करता हूं कि आने वाले समय में और भी फिल्में करू. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वायरल हो रही फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह साल 2021 का न्यू ट्रेंडी स्टाइल. वहीं एक दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- शानदार. आपको बता दें कि अक्षय के इस लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. एक्टर ने एक घंटे पहले ही फोटो शेयर की है और इस पर अब तक 6 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. फैन्स के रिएक्शन देखकर फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा लगाया सकता है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि हाल ही में  फिल्म के सेट से कृति ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा "2021 में पहली फिल्म का पहला दिन.जो लोग नहीं जानते, उन्हे बता दें कि कृति सेनन ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित 2014 की फिल्म हीरोपंती से किया था. कृति द्वारा शेयर की गई फोटो में फरहाद सामजी भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने हाउसफुल 4 को निर्देशित किया था. आपको बता दें कि अक्षय कुमार और कृति सनेन की साथ में यह दूसरी फिल्म का इससे पहले वह हाउसफुल 4 साथ में नजर आ चुके हैं.