Bellbottom Photos: हाई नेक स्वेटर, लंबी मूछ, अक्षय कुमार का रेट्रो लुक सोशल मीडिया पर वायरल

बेलबॉटम (Bellbottom) के सेट से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रेट्रो लुक लोगों को पसंद आ रहा है.

Bellbottom Photos: हाई नेक स्वेटर, लंबी मूछ, अक्षय कुमार का रेट्रो लुक सोशल मीडिया पर वायरल

Bellbottom Photos: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रेट्रो लुक सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार का रेट्रो लुक सोशल मीडिया पर वायरल
  • हाइ नेक स्वेटर और लंबा कोट पहने दिखे अक्षय कुमार
  • अक्षय कुमार स्कॉटलैंड में फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं
नई दिल्ली:

एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों स्कॉटलैंड (Scotland) के ग्लासगो में अपनी आने वाली स्पाई-थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम ( Bellbottom) की शूटिंग कर रहे हैं. 'बेलबॉटम ( Bellbottom)' के सेट से अक्षय की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अक्षय का रेट्रो लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जहां तक इस तस्वीर में अक्षय के लुक की बात करें तो उनकी लंबी मूछें, हाई नेक स्वेटर, बेलबॉटम पैंट, जैकेट,  गॉग्लस लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. यह फिल्म रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित है. 'बेलबॉटम' 1980 के समय की एक स्पाई थ्रिलर है. साथ ही साथ इस फिल्म को लेकर एक बात कही जाती है कि यह सच्ची घटना से प्रेरित है. फिल्म में हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता भी हैं. COVID-19 को ध्यान में रखते हुए सेफ्टी प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए स्कॉटलैंड में शूट किया जा रहा है.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

फ़िल्म 'बेल-बॉटम' (( Bell Bottom) 1980 के दशक पर आधारित है और वाणी ने बताया था कि खुद को इस फ़िल्म के किरदार में ढालने के लिए उन्होंने किस तरह मेहनत की है. वह कहती हैं: 'सच कहूं तो 1980 के दशक के लुक और फील को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं, और हम उस दौर के कुछ इंटरेस्टिंग लुक्स पर काम कर रहे हैं. मैं अपने नोट्स बना रही हूं, पुरानी फ़िल्में देख रही हूं, और थोड़ा रिसर्च भी कर रही हूं. हमने 80 के दशक की बातों अपने दिलो-दिमाग में उतारने की कोशिश की, और यह अनुभव काफी मजेदार रहा है.'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com