NDTV Khabar

Akshay Kumar B'day Spcl: राजेश खन्ना से काम मांगने गए थे अक्षय कुमार, लेकिन रोल इस एक्टर को मिला

Happy Birthday Akshay Kumar: आज अक्षय कुमार 51 साल के हो गए हैं, लेकिन आज भी वे फिट और फाइन हैं...और साल में तीन से चार फिल्में करने के अपने फंडे पर कायम हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Akshay Kumar B'day Spcl: राजेश खन्ना से काम मांगने गए थे अक्षय कुमार, लेकिन रोल इस एक्टर को मिला

51 साल के हुए अक्षय कुमार

खास बातें

  1. राजेश खन्ना के दामाद हैं अक्षय कुमार
  2. ट्विंकल खन्ना है उनकी पत्नी
  3. 51वां जन्मदिन मना रहे अक्षय कुमार
नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रविवार को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. अक्षय कुमार का जन्म 9 सितंबर, 1967 को अमृतसर में हुआ था. एक्टर बनने का सपना लिए वह मुंबई आए और उन्होंने एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी रचाई. अक्षय कुमार राजेश खन्ना के दामाद हैं, यह बात आज हर कोई जानता है. अक्षय कुमार ने राजेश खन्ना की बिटिया ट्विंकल खन्ना को अपनी अर्धांगिनी बनाया. अक्षय कुमार राजेश खन्ना के दामाद बनने से काफी पहले एक बार उनसे काम मांगने के लिए भी गए थे लेकिन मौका मिला था किसी दूसरे एक्टर को. किस्सा कुछ इस तरह है कि 1990 में एक फिल्म आई थी ‘जय शिव शंकर’. इस फिल्म को राजेश खन्ना प्रोड्यूस कर रहे थे और इसमें वे काम भी कर रहे थे. उन्हें एक रोल के लिए एक्टर की तलाश थी. 

अक्षय कुमार हुए 51 साल के, जानें किसने दिए Birthday Bumps
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

 अक्षय कुमार को पता चला कि राजेश जी के ऑफिस में इस रोल के लिए ऑडिशन चल रहे हैं तो वे वहां भाग्य आजमाने पहुंच गए. उस दिन उनकी मुलाकात सुपरस्टार राजेश खन्ना से हो नहीं सकी क्योंकि वे किसी काम में व्यस्त थे. लेकिन उन्हें डिंपल कपाड़िया से मिलने का मौका हाथ लग गया. डिंपल ने उनकी तारीफ की और हौसला बढ़ाया. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और यह रोल चंकी पांडेय को मिल गया.

नाना-नानी के साथ वक्त बिता रही सलमान खान की भांजी, बेहद कम मौकों पर आती हैं नजर

इसे इत्तेफाक ही कहेंगे कि अक्षय कुमार 2001 में राजेश खन्ना के दामाद बन गए. अक्षय की शादी को 16 साल हो चुके हैं और उनके एक बेटा अराव और बिटिया नितारा हैं जबकि ट्विंकल एक्टिंग छोड़कर कलम से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

सोनाली बेंद्रे दोस्तों के साथ यूं बिता रहीं खुशनुमा पल, कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस का बाल्ड लुक वायरल

बता दें, इस साल अक्षय कुमार की दो फिल्में 'पैडमैन' और 'गोल्ड' रिलीज हो चुकी हैं. दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. अक्षय जल्द ही साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के ऑपोजिट फिल्म '2.0' में नजर आएंगे.
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

सुष्मिता सेन ने 'दिलबर' गाने पर किया ऐसा बेली डांस, देखकर उड़ जाएंगे होश...

टिप्पणियां
शनिवार को अक्षय ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है कि '2.0' का टीजर 13 सितंबर को रिलीज होगा. शंकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement