NDTV Khabar

अक्षय कुमार ने शेयर किया पीएम मोदी की 'परीक्षा पे चर्चा' का Video, लिखा- मैं पढ़ाई में अच्छा नहीं था...

अक्षय कुमार ने छात्रों के साथ ही पैरेंट्स को भी सलाह दी है. खास यह कि सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं (CBSE Board Exams) के मद्देनजर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का वीडियो शेयर किया था और उसके साथ ये कमेंट लिखा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार ने शेयर किया पीएम मोदी की 'परीक्षा पे चर्चा' का Video, लिखा- मैं पढ़ाई में अच्छा नहीं था...

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, शेयर किया पीएम का परीक्षा पे चर्चा का वीडियो

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने किया ट्वीट
  2. पीएम मोदी के वीडियो को किया शेयर
  3. लिखा प्रेरणादायक मैसेज
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सीबीएसई बोर्ड एग्जाम्स (CBSE Board Exams 2019) के मद्देनजर बच्चों के साथ 'परीक्षा पे चर्चा' की थी. पीएम नरेंद्र मोदी ने छात्रों को सफलता के टिप्स दिए थे और अब देशभक्ति से लबरेज फिल्में बनाने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने भी बच्चों को परीक्षा से जुड़े सूत्र दिए हैं. अक्षय कुमार ने छात्रों के साथ ही पैरेंट्स को भी सलाह दी है. खास यह कि सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का वीडियो शेयर किया था और उसके साथ ये कमेंट लिखा था. लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने भी इस ट्वीट को शेयर किया है.

 


 

एकता कपूर बनीं मम्मी तो जीतेंद्र नाना, घर आया बेबी बॉय; सोशल मीडिया पर मिले बधाई संदेश

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट किया थाः 'ऐसी बात जिससे मैं खुद को जुड़ा हुआ पाता हूं...मैं कभी भी पढ़ाई में अच्छा नहीं था लेकिन भगवान की कृपा, माता-पिता की दुआओं और मेहनत की वजह से मुझे लगता है, मैंने जो भी थोड़ा बहुत किया है, अच्छा किया है. अब एग्जाम आ चुके हैं, मैं छात्रों और माता-पिता से कहना चाहूंगा कि सिर्फ परीक्षाओं से आगे भी जिंदगी में काफी कुछ है.' इस तरह अक्षय कुमार ने सीबीएसई बोर्ड एग्जाम (CBSE Board Exams) में बैठने जा रहे छात्रों को बड़ा सबक दिया है. 

Manikarnika Box Office Collection Day 6: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' की विदेश में भी धूम, कमाए इतने करोड़

Manikarnika में घुड़सवारी के बाद अब बर्फ में जौहर दिखाती नजर आईं कंगन रनौत, Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इस ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के वीडियो को भी शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी ने छात्रों को परीक्षा में सफलता हासिल करने के टिप्स दिए थे. वैसे भी अक्षय कुमार लंबे समय से संदेशपरक फिल्में बनाने में यकीन कर रहे हैं. फिर वह चाहे 'टॉयलेटः एक प्रेमकथा', 'पैडमैन' या फिर 'गोल्ड' ही क्यों न हो. अक्षय कुमार की फिल्मों में देशभक्ति और देश से जुड़ी बातें काफी गहरे ढंग से शामिल होती हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement