अक्षय कुमार ने 'अतरंगी रे' में स्पेशल रोल के लिए चार्ज किए इतने करोड़, सारा और धनुष संग मचाएंगे धमाल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन सितारों में से हैं, जो फिल्मों के लिए मोटी रकम लेते हैं. इसी से जुड़ी उनकी एक खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है.

अक्षय कुमार ने 'अतरंगी रे' में स्पेशल रोल के लिए चार्ज किए इतने करोड़, सारा और धनुष संग मचाएंगे धमाल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिए इतने करोड़

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन सितारों में से हैं, जो फिल्मों के लिए मोटी रकम लेते हैं. इसी से जुड़ी उनकी एक खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. खबर है कि फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में स्पेशल रोल के लिए अक्षय कुमार ने 27 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. पिंकविला में छपी खबर के अनुसार, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने दो हफ्तों के शेड्यूल के लिए 27 करोड़ रुपये लिए हैं. इस फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और साउथ स्टार धनुष (Dhanush) दिखाई देंगे. 

सारा अली खान ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, खूब वायरल हो रहा Video

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए हर दिन करीब 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने इस रकम को लगभग दोगुना कर दिया. बताया जा रहा है कि उनसे पहले ऋतिक रोशन को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन बात नहीं बनी. बता दें कि अक्षय कुमार भी बाकी सितारों की तरह इन दिनों घर में अपना समय बिता रहे हैं. साथ ही वो कोरोना वायरस को लेकर लगातार जनता को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. एक्टर कभी अपने वीडियो के जरिए तो कभी ट्वीट के जरिए लोगों को इससे सुरक्षित रहने की सलाह दे रहे हैं. 

कपिल शर्मा ने सेट से फोटो की शेयर, फैन्स से पूछा- इसमें कितने लोग रियल हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'बेलबॉटम', 'बच्चन पांडे' और 'पृथ्वीराज' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. वहीं, लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.