अक्षय कुमार ने जामिया के छात्रों का ट्वीट लाइक करने पर दी सफाई, लिखा- गलती से हुआ...मैं इन गतिविधियों के समर्थन में नहीं...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जामिया के छात्रों को सपोर्ट करने से किया इंकार, ट्वीट कर कही ये बात.

अक्षय कुमार ने जामिया के छात्रों का ट्वीट लाइक करने पर दी सफाई, लिखा- गलती से हुआ...मैं इन गतिविधियों के समर्थन में नहीं...

जामिया के छात्रों को लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अक्षय कुमार का ट्वीट हुआ वायरल
  • जामिया के छात्रों को सपोर्ट करने से किया इंकार
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

Akshay Kumar Tweet: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का देशभर में विरोध हो रहा है. देश के सबसे प्रमुख विश्वविद्यालयों में से एक जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्र भी इस कानून का भारी विरोध कर रहे हैं. अब हाल ही में, जामिया में हो रहे इस विरोध प्रदर्शन पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार ने इस ट्वीट के जरिये सफाई दी है और कहा है कि उनसे जामिया के छात्रों का ट्वीट गलती से लाइक हो गया था, जिसे बाद में उन्होंने अनलाइक कर दिया.


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'यह ट्वीट जामिया मिल्लिया के छात्रों के ट्वीट को 'लाइक' करने को लेकर है, यह गलती से हुआ था. मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से बटन दब गया, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ तो मैंने इस अनलाइक कर दिया. मैं किसी भी तरह से इस तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करता हूं.' अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी कर  रहे हैं. 


बता दें कि बीते दिन जामिया मिलिया इस्लामिया  (Jamia Millia Islamia) में पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, पुलिस ने छात्रों पर गोलियां चलाने की बात से साफ इनकार किया है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें कथित तौर पर पुलिस गोलीबारी करती हुई नजर आ रही है, विश्वविद्यालय के बाथरूम में घायल छात्र, और लहुलुहान हालत में छात्र दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, वहीं दिल्ली पुलिस ने झड़पों के दौरान किसी के हताहत होने की खबरों से इनकार किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...