अक्षय कुमार के को-स्टार ने कसा तंज, बोले- अगर प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए फिल्म बना रहे हैं तो...

यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) ने कहा कि जिस दिन आपने गृह मंत्री और प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए फिल्में बनाईं, उस दिन से ही आपकी रचनात्मकता खत्म हो जाती है.

अक्षय कुमार के को-स्टार ने कसा तंज, बोले- अगर प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए फिल्म बना रहे हैं तो...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की फाइल फोटो

खास बातें

  • अक्षय कुमार के को-स्टार यशपाल शर्मा ने कसा तंज
  • एक्टर ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए फिल्म बनाएंगे तो...
  • यशपाल शर्मा ने सीएए को लेकर भी साधा निशाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) ने फिल्म 'गंगाजल', 'लगान', 'राउडी राठौर' और 'टशन' जैसी कई धमाकेदार फिल्मों से बॉलीवुड में खूब नाम कमाया है. लेकिन हाल ही में एक्टर ने एएनआई को इंटरव्यू दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने इंटरव्यू में यशपाल शर्मा ने कहा कि जिस दिन आपने गृह मंत्री और प्रधानमंत्री को खुश करने के लिए फिल्में बनाईं, उस दिन से ही आपकी रचनात्मकता खत्म हो जाती है, लानत है इस चीज पर. इसके अलावा यशपाल शर्मा ने सीएए, दिल्ली हिंसा और कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) के भड़काऊ भाषण को लेकर भी कई बातें कीं. (यहां देखें वीडियो) 

विकेटकीपर ने बल्लेबाज को यूं बेवकूफ बनाकर किया आउट, अमिताभ बच्चन को भेज दिया Video

यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) ने अपने इंटरव्यू में कहा, "कलाकार की कोई जाति या पार्टी नहीं होती. कलाकार ही अपने आप में एक धर्म है, तो उसमें न कोई ऊंच न नीच, न अमीर न गरीब, न बीजेपी न कांग्रेस, न जाट न ब्राह्मण, न मुस्लिम न हिंदू. तो कलाकार तो एक कलाकार है. जिस दिन आपने एक कलाकार होने के नाते यह सोच लिया कि इसको खुश करने के लिए फिल्में बनानी हैं तो उसी दिन आप मर गए. सीधी सी बात है, अगर आपने सोचा कि चलो प्रधानमंत्री को खुश करते हैं, चलो गृह मंत्री को खुश करते हैं फिल्में बनाकर तो फिर आपकी क्रिएटिविटी खत्म हो चुकी है."

सना खान की मम्मी ने मेल्विन लुइस से मिलते ही कर दिया था इशारा- मत बनो इसकी दोस्त, यह वुमनाइजर है...

यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) ने अपने इंटरव्यू के दौरान सीएए (Citizenship Amendment Act) के बारे में पूछे जाने वाले सवालों पर भी खुलकर जवाब दिया. यशपाल शर्मा ने कहा, "मैं सीएए के बिल्कुल खिलाफ हूं. जितना मैं जान पाया हूं, मैं इसके खिलाफ हूं. हमें बेकाम इसमें उलझाकर रख दिया है. आप डर सा पैदा कर रहे हैं, लाइनों में लगने का काम, कागज ढूंढने का काम, बेरोजगार हैं तो यह थोड़े न कोई काम हुआ है. रोजगार होगा तभी तो काम होगा." एक्टर ने दिल्ली हिंसा पर बात करते हुए कहा कि दोनों तरफ से गलत हुआ है. लेकिन क्रॉनोलोजिकल मैंने देखा है, तो इसमें कपिल मिश्रा का बयान और कुछ लोगों का बयान बहुत गलत है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...