अक्षय कुमार ने को-स्टार शांतिप्रिया के स्किन टोन पर किया था कमेंट, एक्ट्रेस ने Tweet कर बताई पूरी बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर फिल्म 'इक्के पे इक्का' और 'सौगंध' (Saugandh) की को-स्टार शांतिप्रिया (Shanthipriya) ने खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि अक्षय कुमार ने उनके कलर पर कमेंट किया था. हालांकि, यह कमेंट उन्होंने मजाक में किया था.

अक्षय कुमार ने को-स्टार शांतिप्रिया के स्किन टोन पर किया था कमेंट, एक्ट्रेस ने Tweet कर बताई पूरी बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर को-स्टार शांतिप्रिया (Shanthipriya) ने किया खुलासा

खास बातें

  • अक्षय कुमार की को-स्टार शांतिप्रिया ने किया खुलासा
  • एक्टर ने किया था शांतिप्रिया के कलर को लेकर कमेंट
  • शांतिप्रिया ने ट्वीट कर कहा कि अक्षय ने यह सब मजाक में कहा था
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने अंदाज और फिल्मों से हर किसी के दिल पर राज करते हैं. लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार को लेकर फिल्म 'इक्के पे इक्का' (Ikke Pe Ikka) और 'सौगंध' (Saugandh) की को-स्टार शांतिप्रिया (Shanthipriya) ने खुलासा किया है. दरअसल, अक्षय कुमार की को-स्टार शांतिप्रिया ने नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि एक बार एक्टर ने उनके स्किन कलर को लेकर कमेंट किया था. शांतिप्रिया ने इंटरव्यू में बताया कि मैं शूटिंग के दौरान स्किन कलर के स्टॉकिंग्स पहना करती थी. वहीं, अक्षय कुमार मेरे घुटनों का मजाक उड़ाते थे, क्योंकि वह ज्यादा डार्क लग रहे थे. 

शांतिप्रिया (Shanthipriya) ने इंटरव्यू में अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने शूटिंग के दौरान एक बार स्किन-कलर के स्टॉकिंग्स पहने थे. अक्षय मेरे घुटनों का मजाक उड़ाते रहे थे, क्योंकि वह ज्यादा डार्क लग रहे थे. उन्होंने लगातार मुझसे कहा कि मेरे घुटनों में जरूर ब्लड क्लॉट्स हैं और वहां मौजूद सभी एक्टर और क्रू मेंबर इस बात पर हंस रहे थे. हालांकि, यह एक प्रकार का जोक था, लेकिन मुझे उस समय थोड़ा अजीब लगा. यह घटना मेरे दिमाग में बस गई और मैं इस बात पर काफी रोई भी थी. लेकिन मैंने कभी भी कोई फेयरनेस क्रीम अपने चेहरे पर नहीं लगाई."

0v7agosg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शांतिप्रिया (Shanthipriya) ने इंटरव्यू अलावा ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि अक्षय द्वारा वो कमेंट करना मेरे साथ उनका मजाकिया अंदाज था. एक्ट्रेस ने लिखा, "मैं यह साफ करना चाहती हूं कि अक्षय कुमार का वो कमेंट करना केवल मेरे साथ मजाकिया अंदाज था. हालांकि, उनके कमेंट मेरे दिमाग में कई दिनों तक रहे थे लेकिन मैं जानती हूं कि उनका मकसद मुझे चोट पहुंचाना और परेशान करना नहीं था. मैं उनके सभी काम की तारीफ करती हूं और उन्हें भविष्य के लिए ढेर सारी बधाइयां भी देती हूं." इसके साथ ही शांतिप्रिया ने बताया कि उनकी बहन भानुप्रिया को बॉलीवुड ने उनके स्किन कलर के कारण स्वीकार नहीं किया था.