असम में आई बाढ़ के लिए अक्षय कुमार ने राहत कोष में दिए एक करोड़ रुपये, मुख्यमंत्री ने Tweet कर कही ये बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान किया है.

असम में आई बाढ़ के लिए अक्षय कुमार ने राहत कोष में दिए एक करोड़ रुपये, मुख्यमंत्री ने Tweet कर कही ये बात

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए 1 करोड़ रुपये

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाया मदद का हाथ
  • असम के लोगों के लिए दान किए 1 करोड़ रुपये
  • असम के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) किसी की आपदा के समय जनता की मदद के लिए सबसे पहले आगे आते हैं. कोरोना काल में पीएम केयर फंड में पैसे दान करना हो या कोरोना (Corona) वॉरियर्स की अलग-अलग तरीके से मदद करना. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Twitter) हर आपदा में लोगों के साथ खड़े नजर आते हैं. हाल ही में असम में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान किया है. इस बात की जानकारी असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Sarbananda Sonowal) ने ट्वीट कर दी है. अपने ट्वीट में सर्बानंद ने अक्षय कुमार का शक्रियादा किया है. 


सर्बानंद (Sarbananda Sonowal) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "असम बाढ़ राहत कोष में एक करोड़ रुपये दान देने के लिए धन्यवाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जी. आपने हमेशा संकट के समय सहानुभूति और समर्थन दिखाया है. भगवान जी आप पर अपने दुआएं बरसाएं और आप अपनी प्रसिद्धी को विश्व स्तर पर लेकर जाओ." सर्बानंद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बिहार में आई बाढ़ के बाद राहत कोष में दान दिया था. वहीं, देश में कई राज्यों पर बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है. बिहार और असम बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं. वहीं, इस आपदा से निपटने के लिए सरकार लगातार नए-नए प्रयास कर रही है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com