NDTV Khabar

Chad Gayi Hai: नशे में धुत्त अक्षय कुमार ने किया धोती उठाकर बेढंगा डांस, बोले- हमको चढ़ गई है...

अक्षय कुमार की फिल्म Gold के मेकर्स ने फिल्म का दूसरा सॉन्ग Chad Gayi Hai रिलीज किया है, जिसमें अक्षय कुमार नशे में धुत्त नजर आ रहे हैं और बेकाबू होकर भरी महफिल में डांस कर रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Chad Gayi Hai: नशे में धुत्त अक्षय कुमार ने किया धोती उठाकर बेढंगा डांस, बोले- हमको चढ़ गई है...

Chad Gayi Hai 'Gold' Song: 'गोल्ड' के गाने में अक्षय कुमार का अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने 'नैनों ने बांधी..' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. इसी बीच मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का दूसरा सॉन्ग 'चढ़ गई है (Chad Gayi Hai)' रिलीज किया है, जिसमें अक्षय कुमार नशे में धुत्त नजर आ रहे हैं और बेकाबू होकर भरी महफिल में डांस कर रहे हैं. 

अक्षय कुमार ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, मौनी राय के साथ जमकर किया डांस... देखें Video

वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इंडियन फुटबॉल एसोशिएशन की पार्टी में टीम के कोच बने अक्षय कुमार अचानक नशे में चूर हो जाते हैं और अपनी धोती उठाकर डांस करने लगते हैं. गाने में अक्षय कहते हैं कि उन्हें लपक के चढ़ गई है, इसी वजह से वह बेढंगा डांस कर रहे हैं.

देखें, वीडियो...


बता दें, चढ़ गई है... को विशाल भारद्वाज और सचिन-जिगर ने गाया है. इसका म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है, जबकि लिरिक्स वायु के हैं.

अक्षय कुमार की Gold का यू-ट्यूब पर तहलका, 1 करोड़ 42 लाख बार देखा गया Trailer

फ़िल्म 'गोल्ड' की कहानी आधारित है आज़ादी के बाद देश में आये हॉकी में पहले गोल्ड मेडल की, जिसमें अक्षय कुमार कोच तपन दास की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है.

देखें, ट्रेलर...


टिप्पणियां
'गोल्ड' के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. बता दें, इस साल हॉकी पर दिलजीत दोसांझ की फ़िल्म 'सूरमा' और अक्षय कुमार की फ़िल्म 'गोल्ड' रिलीज़ होने जा रही है. अक्षय का मानना है कि क्रिकेट से अलग और खेलों पर फिल्में बननी चाहिए. फ़िल्म गोल्ड 15 अगस्त के दिन रिलीज़ होगी. देखना दिलचस्प होगा कि इस स्पोर्ट्स ड्रामा को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

VIDEO: फिल्म 'चुंबक' के ट्रेलर लॉन्च पर नजर आए अक्षय कुमार...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement