NDTV Khabar

जब अक्षय कुमार ने किया शर्मिंदा तो अमिताभ बच्चन बोले- ये ठीक नहीं...

अक्षय कुमार के साथ अपनी एक तस्वीर पर री-ट्विट करते हुए बिग बी ने लिखा, "शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ऐसा किया... नहीं अक्षय को ऐसा नहीं करना चाहिए थे."

1KShare
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब अक्षय कुमार ने किया शर्मिंदा तो अमिताभ बच्चन बोले- ये ठीक नहीं...

IFFI 2017 में अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन.

खास बातें

  1. IFFI 2017 के समापन समारोह में अमिताभ-अक्षय
  2. 'इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ इ ईयर' के अवॉर्ड से नवाजे गए बिग बी
  3. स्टेज पर अक्षय ने छुए पैर तो महानायक ने गले से लगाया
नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) के 48वें संस्करण में 'इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ इ ईयर' के अवॉर्ड से नवाजा गया. अमिताभ बच्चन को यह अवॉर्ड बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और स्मृति ईरानी ने दिया. अवॉर्ड के लिए जैसे ही स्टेज पर बिग बी को बुलाया गया, वैसे ही अक्षय उन्हें लेने पहुंचे. इस दौरान अक्षय ने बिग बी के पैर छुए, ऐसा करने पर महानायक के उन्हें स्नेह के साथ गले से लगा लिया.

बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी में IFFI का समापन, 'एस दुर्गा' पर हुआ जमकर ड्रामा

अमिताभ-अक्षय की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. अक्षय कुमार ने जब बिग बी के चरण स्पर्श किए तो ट्विटर यूजर्स ने इसकी तारीफ की, लेकिन इसे लेकर अमिताभ बच्चन शर्मिंदा हो गए. एक यूजर की फोटो को री-ट्विट करते हुए बिग बी ने लिखा, "शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ऐसा किया... नहीं अक्षय को ऐसा नहीं करना चाहिए थे." 

IFFI 2017: स्मृति ईरानी को रास न आई राजकुमार राव की यह बात, दिया करारा जवाब
बिग बी ने ट्विटर पर IFFI के समापन समारोह की कई तस्वीरें भी साझा की और अक्षय कुमार, करण जौहर का धन्यवाद भी किया. Video: शाहरुख बोले, मुझे और फरहान को तो लोग 'मर्द' समझते ही नहीं...

बता दें, समापन समारोह में बच्चन ने जाति, वर्ण, नस्ल या धर्म से इतर लोगों को साथ लाने की सिनेमा की ताकत का उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि सिनेमा एकमात्र ऐसा माध्यम है जहां सिर्फ तीन घंटे में 'आदर्श न्याय' मिलता है और इस फिल्म उद्योग का हिस्सा होकर वह गौरवान्वित महसूस करते हैं. उन्होंने आगे कहा, "जब हम अंधेरे कक्ष में बैठते हैं तो हम अपने साथ बैठे व्यक्ति की नस्ल, वर्ण या धर्म नहीं पूछते हैं. हम समान रूप से फिल्म देखते हैं और समान चुटकुलों पर हंसते है. हम समान भावना पर रोते हैं और समान गाने गाते हैं. आज के दौर में इस तरह की एकता और एकीकरण की मिसाल कहां पाते हैं जो हमें सिनेमा की दुनिया में देखने को मिलती है."

VIDEO: अमिताभ बच्चन से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement