अक्षय कुमार 25 करोड़ रुपये डोनेट करने के बाद अब थिएटर मालिकों की मदद के लिए आए आगे, कर दी यह पेशकश

पीएम केयर फंड (PM Cares Fund) में 25 करोड़ रुपये दान देने के बाद अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) थिएटर मालिकों की मदद के लिए आगे आए हैं.

अक्षय कुमार 25 करोड़ रुपये डोनेट करने के बाद अब थिएटर मालिकों की मदद के लिए आए आगे, कर दी यह पेशकश

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिर दिखाई दरियादिली

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने थिएटर मालिकों की मदद के लिए आए आगे
  • पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये किए थे दान
  • अब मुंबई के थिएटरों की मदद के लिए आए आगे
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. इस लॉकडाउन (Lockdown) का असर देश की अर्थव्यवस्था पर भी काफी गहरा पड़ रहा है. हालांकि, लोगों की मदद के लिए लगातार बॉलीवुड सेलेब्स आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड (PM Cares Fund) में 25 करोड़ रुपये का दान दिया था. हालांकि, अब एक्टर मुंबई थिएटरों की मदद के लिए आगे आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, लॉकडाउन (Lockdown) के कारण पिछले एक महीने से कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. जिसके कारण फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है. इस कारण थिएटर मालिकों को भी बहुत नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, अब मुंबई के थिएटरों के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सामने आए हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने एक थिएटर मालिक को फोन किया और वित्तीय सहायता की पेशकश की क्योंकि लॉकडाउन के इस मुश्किल समय में उनका जीवन काफी कठिन हो रहा है. 

हालांकि, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस मदद की पेशकश की सराहना करते हुए थिएटर मालिक ने कहा कि इस महीने के लिए अपने कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए उन्होंने फंड इक्ट्ठा कर लिए हैं. बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' मार्च में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, लॉकडाउन (Lockdown) के चलते और कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया.