अक्षय कुमार हाथ में गुलाब लेकर ताजमहल के सामने यूं डांस करते आए नजर, देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं.अक्षय कुमार का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार हाथ में गुलाब लेकर ताजमहल के सामने यूं डांस करते आए नजर, देखें Video

ताजमहल के सामने हाथ में गुलाब लेकर डांस करते नजर आए अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • अक्षय कुमार ताजमहल के सामने डांस करते आए नजर
  • अक्षय कुमार की अगली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग आगरा में शुरु हुई
  • फिल्म 'अतरंगी रे' में सारा अली खान और अक्षय कुमार साथ में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार मजेदार किरदार निभाने वाले हैं और इसकी झलक अभी से मिलनी शुरू हो चुकी है. हाल ही में अक्षय ने फिल्म के सेट से एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह मुगल दौर के गेटअप  में नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं अक्षय ने पूरी तरह से मुगलिया लुक को कॉपी करते हुए हाथ में गुलाब का फूल भी पकड़ा हुआ है. और तो और वह ताजमहल के सामने मस्त होकर डांस भी कर रहे हैं. अक्षय का यह लुक फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- वाह ताज. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह रोमांटिक नंबर की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे ए.आर. रहमान ने कम्पोज़ किया है. अक्षय के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा प्यार मिल रहा है इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं इस वीडियो को एक घंटे के अंदर 15 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस वक्त आनंद एल. रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग आगरा में कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा धनुष और सारा अली खान भी हैं.   अक्षय ने हाल ही में 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी की है. यह दुनिया की ऐसी पहली फिल्म थी जिसकी शूटिंग पेंडेमिक में शुरू हुई और खत्म भी हुई.